close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : PM मोदी आज दरभंगा में भरेंगे हुंकार, सीएम नीतीश भी करेंगे सभा को संबोधित

तय समय के मुताबिक पीएम मोदी सुबह 10 बजे सभा को संबोधित करेंगे. सभा में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता दिन-रात एक किए हैं. 

बिहार : PM मोदी आज दरभंगा में भरेंगे हुंकार, सीएम नीतीश भी करेंगे सभा को संबोधित
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दरभंगा में करेंगे जनसभा को संबोधित. (फाइल फोटो- PTI)

दरभंगा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी गुरुवार को मिथिला की धरती पर होंगे. दरभंगा के ऐतिहासिक राज मैदान में वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवार गोपालजी ठाकुर के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. प्रशासन ने इसके लिए पूरी तैयारी कर ली है. दरभंगा जिला प्रशासन ने सुरक्षा के मद्देनजर बुधवार को रिहर्सल भी किया. पीएम मोदी के साथ-साथ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सभा को संबोधित करेंगे.

तय समय के मुताबिक पीएम मोदी सुबह 10 बजे सभा को संबोधित करेंगे. सभा में ज्यादा से ज्यादा भीड़ जुटाने के लिए बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता दिन-रात एक किए हैं. बीजेपी का दावा है कि दो लाख से अधिक लोग पीएम को सुनने के लिए दरभंगा आएंगे. ज्ञात हो कि दरभंगा लोकसभा सीट पर बीजेपी का मुकाबला राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) उम्मीदवार अब्दुल बारी सिद्दीकी से है.

इससे पहले पीएम मोदी ने झारखंड के लोहरदगा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों का हुजूम जो देखने को मिला है, उससे हवा का रुख पता चल रहा है. एक सरकार को दोबारा बनाने के लिए जनता का मिजाज क्या होता है, झारखंड वालों ने दिखा दिया है.

पीएम मोदी ने कहा, ''तीन चरण के मतदान के बाद अब विरोधियों के लिए खुले रूप से पराजय स्वीकर करने के अलावा कोई चारा ही नहीं बचा है. उन्हें दूसरे चरण के बाद ही अंदाजा हो गया था. तीसरे फेज के चुनाव के बाद विरोधियों के चेहरे लटक गए हैं. विरोधियों ने भी मान लिया है 'फिर एकबार मोदी सरकार'. तीसरे चरण के बाद विरोधियों ने फिर ईवीएम का मुद्दा बना लिया है. यह इनकी हार का सबूत है.''