close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव 2019 : PM मोदी का बिहार दौरा आज, पालीगंज में करेंगे जनसभा को संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताबड़तोड़ जनसभाएं पर आरजेडी ने जोरदार हमला बोला है. पार्टी के नेता विजय प्रकाश ने कहा है कि बीजेपी ने प्रधानमंत्री के पद की गरिमा को खत्म कर दी है. 

लोकसभा चुनाव 2019 : PM मोदी का बिहार दौरा आज, पालीगंज में करेंगे जनसभा को संबोधित
पीएम मोदी ने मंगलवार को बिहार के सासाराम और बक्सर में सभा को संबोधित किया. (तस्वीर- ANI)

पटना : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार यानी आज एकबार फिर बिहार की धरती पर होंगे. पीएम मोदी पटना के पालीगंज में एक सभा करेंगे और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) उम्मीदवारों के पक्ष में वोटिंग की अपील करेंगे. पीएम मोदी की तबाड़तोड़ रैली पर बिहार की सियासत भी गर्म हो गई है. विपक्षी नेताओं ने एक साथ पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी पर हमला बोला है. बीजेपी सारे आरोपों पर जोरदार तरीके से बचाव करते हुए आरजेडी और कांग्रेस पर पलटवार किया है. 

ज्ञात हो कि पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी के टिकट पर रविशंकर प्रसाद और पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर रामकृपाल यादव चुनाव लड़ रहे हैं. यहां आखिरी चरण यानी 19 मई को वोटिंग होगी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताबड़तोड़ जनसभाएं पर आरजेडी ने जोरदार हमला बोला है. पार्टी के नेता विजय प्रकाश ने कहा है कि बीजेपी ने प्रधानमंत्री के पद की गरिमा को खत्म कर दी है. पीएम मोदी का स्तर भी पार्टी ने गिरा दिया है.

आरजेडी नेता ने कहा कि विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र के प्रधानमंत्री गली-गली में नुक्कड़ नाटक कर रहे हैं. विजय प्रकाश ने कहा कि बीजेपी को प्रशासनिक रुप से फेल प्रधानमंत्री से विश्वास है. इतने बड़े देश के प्रधानमंत्री ने देश की इज्जत ले रखी है. बीजेपी नरेंद्र मोदी का इज्जत मटियामेट करने पर तुली हुई है. विजय प्रकाश ने कहा है कि यह दूर्भाग्यपूर्ण बात है कि इस तरीके से प्रधानमंत्री मोदी प्रचार करने में जूटे हुए हैं. बीजेपी पीएम मोदी से हर गली-कुची में प्रचार करवा रही है.

वहीं, आरजेडी द्वारा प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी की सभाओं पर सवाल खड़ा करने पर बीजेपी ने जोरदार पलटवार किया है. बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने तंज कसते हुए कहा कि आरजेडी को करारा जवाब देते हुए कहा है कि देश की गरिमा लालू प्रसाद यादव से बनी है. जिस तरीके से वे जेल के अंदर गए हैं, उनसे देश और बिहार की गरीमा खूब बनी है. 

नवल किशोर यादव ने कहा है कि प्रतिपक्ष के नेताओं की गरिमा कितनी है, सभी को पता है. नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं. वे कहीं भी जाकर प्रचार कर सकते हैं. पीएम मोदी देश की जनता के सामने अपनी बातें और सरकार की योजनाओं को रख रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जनता की काउंसलिंग कर रहे हैं. वह भी पूरी मर्यादा के साथ.

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताबड़तोड़ सभाओं पर कांग्रेस ने कहा है कि नरेन्द्र मोदी ने देश में नई परिपाटी शुरू की है. वे पूराने दिनों की बातें याद करते हुए कहते हैं कि पहले देश के प्रधानमंत्री हर स्टेट में एक-दो सभाएं करते थे. वहीं, नरेन्द्र मोदी हर लोकसभा क्या विधानसभा में जाकर रैली और सभाएं कर रहे हैं. उन्होंने इसके पीछे पार्टी की हार की बात बताई.