close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लोकसभा चुनाव 2019: लखीसराय में हुआ बूथ कैप्चर, JDU के पक्ष में मतदान कराने की कोशिश

 देश के 9 राज्यों में 71 सीटों पर मतदान सोमवार सुबह 7 बजे से मतदान जारी है.

लोकसभा चुनाव 2019: लखीसराय में हुआ बूथ कैप्चर, JDU  के पक्ष में मतदान कराने की कोशिश
मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 313 पर कैप्चरिंग की कोशिश की गई.

लखीसराय: लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण में देश के 9 राज्यों में 71 सीटों पर मतदान सोमवार सुबह 7 बजे से मतदान जारी है. बिहार के मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 313 पर कैप्चर करने की घटना सामने आई है. 

बूथ नंबर 313 पर बूथ कैप्चर के जेडीयू प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की कोशिश की गई. इस बूथ पर जेडीयू प्रत्याशी ललन सिंह मैदान में हैं. बूथ कैप्चर की खबर के बाद सीईओ एच.आर श्रीनिवास ने कहा है कि यहां किसी की नहीं चलने वाली है. कोई भी कितना बड़ा नेता हो लेकिन दंबगई नहीं चलेगी. उन्होंने कहा कि सेक्टर मजिस्ट्रेट, जिलाधिकारी, एसपी से हुई है बात. बूथ पर एडिशनल फोर्स भी भेजा गया है. सेक्टर मजिस्ट्रेट को भी भेजा गया. 

 

आपको बता दें कि लखीसराय के बूथ संख्या 27, 28 और 89 पर इवीएम खराब था और वोटिंग समय से शुरू नहीं हो सका. वहीं, बूथ संख्या 195 उत्क्रमित मध्य विधालय चम्पानगर स्थित मंझियावा गांव में वोट बहिष्कार किया गया. हालांकि बाद में मददाताओं को समझाने बुझाने की कोशिश की.

बूथ संख्या 106 मध्य विधालय मसूदन बायां भाग में ईवीएम खराब होने की वजह से भी देर से मतदान से शुरू हुआ. मुंगेर सीट पर भी काफी दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा. यहां जेडीयू और कांग्रेस के बीच टक्कर है. कांग्रेस की ओर से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी मैदान में हैं. जबकि जेडीयू की ओर से राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह मुकाबले में खड़े हैं.