close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

छत्तीसगढ़ में शुरू हुई सवाल-जवाब की राजनीति, Twitter पर इन दिग्गजों के बीच छिड़ी जंग

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 20 सवाल के जवाब देने को कहकर भाजपा पर निशाना साधा था, जिसके बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता रामविचार नेताम ने कांग्रेस पर पहले ही सवाल को प्रमाणित करने के लिए वीडियो देने पर 1 करोड़ रुपये देने का एलान किया दिया.

छत्तीसगढ़ में शुरू हुई सवाल-जवाब की राजनीति, Twitter पर इन दिग्गजों के बीच छिड़ी जंग
फाइल फोटो
Play

रायपुरः छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले अब सवाल-जवाब की राजनीति तेज हो गई है. पीएम मोदी के दौरे के पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के 20 सवाल के जवाब देने को कहकर भाजपा पर निशाना साधा था, जिसके बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता रामविचार नेताम ने कांग्रेस पर पहले ही सवाल को प्रमाणित करने के लिए वीडियो देने पर 1 करोड़ रुपये देने का एलान किया दिया. जवाब में आज कांग्रेस ने पीएम मोदी के कांकेर सभा का वीडियो जारी किया, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी काले धन की बात करते हुए कहते हैं कि काला धन आ गया तो सभी के खाते में 15 से 20 लाख रुपये आ जाएंगे.

छत्तीसगढ़: CM भूपेश ने PM मोदी को भेजा था आईना, डिलिवर होने पर बोले- थैंक यू

वहीं रामविचार नेताम के एक करोड़ रुपये लेने से इंकार करते हुए कांग्रेस ने कहा कि इंदिरा प्रियदर्शिनी घोटाले के आरोपी उमेश सिंहा ने नार्को टेस्ट में रामविचार नेताम को एक करोड़ रुपये देने की बात कही थी. कांग्रेस को आशंका है कि रामविचार नेताम के पास घोटाले का पैसा है. कांग्रेस के आरोप पर भाजपा नेता नरेश गुप्ता ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस के पूर्व पीएम से एक वरिष्ठ वकील ने पांच सवाल पूछे थे, जिसके जवाब में पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा था हर भौंकने वाले कुत्ते का मैं जवाब नहीं दूंगा. कांग्रेस उसे ही फॉलो करते आ रही है. 20 सवाल पूछने के पहले कांग्रेस समझ ले भाजपा एक करोड़ देने की बात पर अडिग है.

Politics of question-answer started in Chhattisgarh on Twitter
 
बीजेपी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि 'भूपेश बघेल जी सवालों का दंभ भरते हैं, तो लीजिए छत्तीसगढ़ आपसे 10 सवाल पूछता है. लाइव कार्यक्रम कार्यक्रम में इन सवालों के जवाब जरूर दीजिए. शराब बंदी पर पलटी क्यों मारी ? पानी के पाऊच में शराब गली-गली में क्यों बिक रही है? क्या आपके तबादला उद्योग नीति के कारण ही हर दिन हत्या, लूट, बलात्कार, चोरियां हो रही हैं? बेरोजगारी भत्ता कब देंगे? बेरोजगारी वाले जिन युवाओं से चुनाव से पहले फॉर्म भरवाया था उन्हें नौकरी कब मिलेगी? ताम्रध्वज साहू जैसे मंत्रियों को काम कब करने देंगे? या वे सब बस नाम के मंत्री हैं?'

BJP ने CM भूपेश के खिलाफ तैयार किया चुनावी गाना, लगाया टैक्स वसूलने का आरोप

 सीबीआई से इतना डर क्यों लगता है?
'सीडी कांड के आरोपी को सीबीआई से इतना डर क्यों लगता है कि बैन कर दिया? जिस अखबार (नेशनल हेराल्ड) के फर्जीवाड़े में राहुल-सोनिया जमानत पर हैं, उसे लाखों का विज्ञापन क्यों दिया? महंगी शराब, क्या चुनाव में फंड इक्ट्ठा करने के लिए बेची जा रही है? व्यापारियों से कांग्रेसी किस बात की वसूली कर रहे हैं? 100 दिन में साढ़े सात हजार करोड़ से ज्यादा का कर्ज लेकर क्या प्रदेश को कर्जदार बनाना चाहते हैं? क्या टीएस सिंहदेव जी को आपका 'आईना' वाला ड्रामा पसंद नहीं आया?'