अजमेर दौरे पर पहुंचे प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी पर लगाए कई आरोप, कहा...

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जनता से कई झुठ बोले. उन्होंने कहा, केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते देश गर्त में गया और युवाओ को बेरोजगारी झेलनी पड़ी. 

अजमेर दौरे पर पहुंचे प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी पर लगाए कई आरोप, कहा...
फाइल फोटो

अजमरे: परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास एक दिवसीय दौरे पर मंगलवार को अजमेर पहुंचे. जहां उन्होंने पत्रकार वार्ता कर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को झूठ का जनरेटर करार दिया. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता अब अपने पुराने वादों को याद नहीं कर रहे और उनके नाम पर वोट नहीं मांग रहे. 

भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जनता से कई झुठ बोले. उन्होंने कहा, केंद्र सरकार की गलत नीतियों के चलते देश गर्त में गया और युवाओ को बेरोजगारी झेलनी पड़ी. जीएसटी, नोटबन्दी से कई लोगों को अपनी जान देनी पड़ी लेकिन सरकार सेना के पीछे छूट रही है. जबकि सेना ने आज ही नहीं हमेशा से देश का गौरव बढ़ाया है. इसी सेना ने कई बार विरोधियों को धूल चटाई है लेकिन भाजपा द्वारा कुछ नहीं किए जाने के चलते उन्हें सेना और राष्ट्रवाद याद आ रहा है.

पत्रकार वार्ता में खाचरियावास ने 100 दिन में हुए विकास कार्यों की जानकारी दी और कहा कि सरकार के पास 5 साल का समय है और वह अपने सभी वादे पूरे करेगी. इन 100 दिनों के बीच सरकार ने किसानों को फायदा पहुंचाया. पेंशन बढ़ाने के साथ ही युवाओं की ओर फोकस किया पर आने वाले समय में युवाओं को भी बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा. इस मौके पर उन्होंने प्रदेश की जनता से हाथ जोड़कर कड़ी से कड़ी मिलाने की अपील की और प्रदेश में 25 की 25 सीटों पर कांग्रेस को जीतने की अपील की.  

प्रताप सिंह खाचरियावास ने भारतीय जनता पार्टी पर अपने सीनियर नेताओं का अपमान करने का आरोप लगाया. खाचरियावास ने कहा, भारतीय जनता पार्टी अपने ही नेताओं का अपमान कर रही है और उनका नाम इस चुनाव के दौरान एक बार भी नहीं दिया जा रहा. जबकि इस पार्टी को खड़ा करने में अटल, आडवाणी, भैरों सिंह शेखावत, सहित कई नेताओं का अहम योगदान है.