close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अमेठी पहुंचीं प्रियंका गांधी वाड्रा, चुनाव तैयारियों का लिया जायजा

प्रियंका ने सभी कार्यकर्ताओं से बूथ लेवल को और मजबूत करने को कहा है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस सरकार के काम को जनता में प्रचारित कर वोट मांगने के लिए कहा है.

अमेठी पहुंचीं प्रियंका गांधी वाड्रा, चुनाव तैयारियों का लिया जायजा
शाम को करीब पांच बजे से कानपुर में रोड शो करेंगी.

अमेठी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज (शुक्रवार को) पार्टी अध्यक्ष व अपने भाई राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में हैं. वह यहां गौरीगंज में राहुल के जनसंपर्क कार्यालय में पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारियों का जायजा ले रहीं हैं. इस दौरान उनके साथ राज्यसभा के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी, एमएलसी दीपक सिंह के साथ कई जनप्रतिनिधि भी मौजूद हैं.

एमएलसी दीपक सिंह ने बताया कि प्रियंका जिला, मंडल, पंचायत और बूथ लेवल कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहीं हैं. उन्होंने कार्यकर्ताओं से अमेठी की यथास्थिति की जानकारी ली है. दीपक ने बताया कि प्रियंका ने सभी कार्यकर्ताओं से बूथ लेवल को और मजबूत करने को कहा है. साथ ही उन्होंने कांग्रेस सरकार के काम को जनता में प्रचारित कर वोट मांगने के लिए कहा है.

 

उन्होंने बताया कि इसके बाद वह पदाधिकारियों के साथ चुनाव तैयारियों को लेकर एक बैठक और करेंगी. इसके साथ ही वह क्षेत्र के कई जनप्रतिनिधियों से भी मुलाकात भी करेंगी. उन्होंने बताया कि शाम चार बजे वह यहां से चली जाएंगी. 

प्रियंका गांधी के जारी हुए कार्यक्रम के मुताबिक, वह शाम को करीब पांच बजे से कानपुर में रोड शो करेंगी. वहां करीब दो घंटे का रोडशो होगा. कांग्रेस ने कानपुर से श्रीप्रकाश जायसवाल को टिकट दिया है. रोड शो के साथ-साथ प्रियंका फूलबाग में नुक्कड़ सभा करेंगी. प्रियंका का रोड शो देर शाम बड़ा चौराहा पर जा कर खत्म होगा.