close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अपने समर्थकों से मिलने बैरिकेड से बाहर निकलीं प्रियंका गांधी और Video हो गया Viral

प्रियंका गांधी रतलाम पहुंचीं तो उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों की तादात में जनता उमड़ पड़ी और इसे देख प्रियंका गांधी अचानक ही जनता से मिलने साढ़े तीन फिट ऊंची बैरिकेट्स पर चढ़कर दूसरी तरफ जा पहुंचीं और जनता से बातचीत की. 

अपने समर्थकों से मिलने बैरिकेड से बाहर निकलीं प्रियंका गांधी और Video हो गया Viral
बैरिकेड से बाहर कूदतीं प्रियंका गांधी (फोटो साभारः ANI)

नई दिल्लीः बीते सोमवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपने मध्य प्रदेश दौरे पर थीं. इस दौरे के अंतर्गत प्रियंका गांधी ने रतलाम, उज्जैन और इंदौर में चुनावी रैलियां की और जनसभा को संबोधित किया. इसी बीच रतलाम में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि 'केंद्र सरकार में अहंकार काफी बढ़ गया है. केंद्र सरकार सिर्फ बाते करती है, काम नहीं.' बता दें प्रियंका गांधी की रैली के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री सज्जन वर्मा और जीतू पटवारी सहित अन्य कई नेता भी मौजूद थे.

प्रियंका गांधी के स्वागत के लिए इंदौर, रतलाम और उज्जैन सभी जगहों पर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई थी. जगह-जगह पर बैरिकेट्स लगाए गए थे, लेकिन इसी दौरान जनता को कांग्रेस महासचिव का एक अलग ही रूप देखने को मिला. दरअसल, प्रियंका गांधी रतलाम पहुंचीं तो उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों की तादात में जनता उमड़ पड़ी और इसे देख प्रियंका गांधी अचानक ही जनता से मिलने साढ़े तीन फिट ऊंची बैरिकेट्स पर चढ़कर दूसरी तरफ जा पहुंचीं और जनता से बातचीत की. 

जब पूर्व पीएम नेहरू की पसंदीदा सिगरेट मंगाने के लिए भेजा गया था स्पेशल प्लेन

सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिस तरह से वह रैली के दौरान बैरिकेट्स पर चढ़कर दूसरी तरफ पहुंचीं, हर कोई उनके इस जज्बे की तारीफ कर रहा है. वहीं अपने इस कदम के चलते वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गई हैं और कई लोग उनके बैरिकेट्स से कूदने का मजाक भी बना रहे हैं और इसे एक राजनीतिक प्रोपेगेंडा बता रहे हैं. बता दें लोकसभा चुनाव के चलते प्रियंका गांधी लगातार रैलियां कर रही हैं और जनता से कांग्रेस को जिताने की अपील कर रही हैं.

खुद ही वोट नहीं डाल पाए दिग्‍व‍िजय सिंह, खेद जताकर बोले-अगली बार जरूर करूंगा मतदान

बता दें मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) के लिए आखिरी चरण यानी 19 मई को उज्जैन, इंदौर, धार, मंदसौर, रतलाम, खरगोन, देवास और खंडवा लोकसभा सीटों पर चुनाव होने हैं. आखिरी चरण में होने वाले मतदान में मालवा-निमाड़ की आठ सीटों पर मतदान होगा और राहुल बनाम नरेंद्र मोदी होने के चलते इन सीटों पर सबकी निगाहें टिकी हैं.