close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

देवघर: मतदान के दिन भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंची पुतुल सिंह, बांका से हैं निर्दलीय उम्मीदवार

चुनाव शुरू होते ही नेताओं का मंदिर में जाने का और भगवान से आर्शीवाद लेने का सिलसिला शुरू हो गया है.

देवघर: मतदान के दिन भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंची पुतुल सिंह, बांका से हैं निर्दलीय उम्मीदवार
पुतुल कुमार ने कहा कि वो मतदान से पहले आर्शीवाद लेने आई हैं. (फाइल फोटो)

देवघर: लोकसभा चुनाव शुरू होते ही नेताओं का मंदिर में जाने का और भगवान से आशीर्वाद लेने का सिलसिला शुरू हो गया है. इसी क्रम में जहां बांका में आज मतदान की प्रक्रिया चल रही है वहीं, यहां से निर्दलीय प्रत्याशी पुतुल देवी आज देवघर में आशीर्वाद लेने पहुंची.

मंदिर में पूजा करने के बाद उन्होंने कहा कि वो मतदान से पहले आशीर्वाद लेने आई हैं कि वो चुनाव में जीतें. उन्होंने कहा कि बाबा भोलेनाथ का आर्शीवाद हमेशा मेरे परिवार पर रहा है. जीतने के बाद मैं जनता का सेवक बन कर जनता के बीच रहना चाहती हूं.

 

उन्होने कहा कि वो आगे भी जनता की सेवा करना चाहती हैं और उन्हें लोगों का अपार सर्मथन मिल रहा है. चुनाव का परिणाम हमारे पक्ष में होगा. सिर्फ पुतुल देवी नहीं बल्कि कई नेता हैं जो लोकसभा चुनाव से पहले देवघर अपनी जीत का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंच रहे हैं. 

आपको बता दें कि बीजेपी से टिकट नहीं मिलने से नाराज पुतुल कुमारी ने भी चुनाव मैदान में उतरकर मुकाबले को त्रिकोणीय बना दिया है. कहना गलत नहीं होगा कि यहां कांटे की टक्कर है और किसे जनता चुनती ये देखना दिलचस्प होगा. बांका से आरजेडी के जयप्रकाश नारायण और जेडीयू के गिरिधारी यादव के बीच सीधा मुकाबला माना जा रहा है.