Breaking News
  • दिल्‍ली हिंसा पर कांग्रेस ने राष्‍ट्रपति को ज्ञापन सौंपा
  • सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह समेत कई नेता राष्‍ट्रपति से मिले
  • अखिलेश यादव सीतापुर के लिए निकले. जेल में बंद सपा नेता आजम खां व उनके परिवार से करेंगे मुलाकात

पटना: राबड़ी देवी कर रहीं बेटी मीसा भारती का जमकर प्रचार,गांव-गांव में मांग रहीं वोट

गौरतलब है की पिछली बार मीसा अपने प्रतिद्वंदी रामकृपाल यादव से हार गईं थी. इसलिए इस बार आरजेडी और खासकर पूरा लालू परिवार पाटलिपुत्र सीट को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है.

पटना: राबड़ी देवी कर रहीं बेटी मीसा भारती का जमकर प्रचार,गांव-गांव में मांग रहीं वोट
चुनाव प्रचार के लिए मनेर पहुंचीं राबड़ी देवी केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर बरसीं.

पटना: पाटलिपुत्र सीट से आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती के लिए उनकी मां राबड़ी देवी जीतोड़ मेहनत कर रही हैं. हर रोज गांव-गांव घर-घर घूमकर लोगों को अपनी बेटी के पक्ष में वोट डालने की अपील कर रही हैं. राबड़ी का कहना है कि पाटलिपुत्र क्षेत्र से राबड़ी के पक्ष में हवा बह रही है और इस हवा में इस बार बीजेपी के प्रत्याशी रामकृपाल उड़ जाएंगे. 

आज चुनाव प्रचार के लिए मनेर पहुंचीं राबड़ी देवी ने केंद्र और राज्य की सरकार पर जमकर बरसी और कहा कि देश मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य में सीएम नीतीश कुमार ने जनता के साथ सिर्फ और सिर्फ धोखा किया है. इसलिए इस बार जनता उन्हें सबक सिखा रही है और महागठबंधन के पक्ष में मतदान कर रही है. 

 

उन्होंने कहा कि पाटलिपुत्र लोकसभा सीट पर इस बार मीसा की ही जीत पक्की है और इसे कोई नहीं बदल सकता. लोगों का मानना है कि इस बार पाटलिपुत्र सीट को आरजेडी परिवार ने प्रतिष्ठा का विषय बना लिया है इसलिए पूरा परिवार मीसा के लिए वोट मांगने में लगा हुआ है. 

भीड़ को देखकर आरजेडी खेमा भी मीसा की जीत को लेकर इस बार काफी आश्वस्त दिख रहा है. गौरतलब है की पिछली बार मीसा अपने प्रतिद्वंदी रामकृपाल यादव से हार गईं थी. इसलिए इस बार आरजेडी और खासकर पूरा लालू परिवार पाटलिपुत्र सीट को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है.