राहुल गांधी का बिहार दौरा आज, गया में जीतन राम मांझी के लिए करेंगे जनसभा को संबोधित

राहुल गांधी की बिहार में यह दूसरी रैली है. इससे पहले वह पूर्णिया में कांग्रेस उम्मीदवार पप्पू सिंह उर्फ उदय सिंह के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किए थे.

राहुल गांधी का बिहार दौरा आज, गया में जीतन राम मांझी के लिए करेंगे जनसभा को संबोधित
राहुल गांधी गया में एक चुनावी रैली को करेंगे संबोधित. (फाइल फोटो)

गया : कांग्रेस के रष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आज एक दिवसीय बिहार दैरे पर रहेंगे. इस दौरान वह गया में महागठबंधन समर्थित हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. मांझी गया से चुनाव लड़ रहे हैं. इस दौरान वह शहर के गांधी मैदान में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. बिहार कांग्रेस के तमाम बड़े नेता उनके साथ मंच पर मौजूद रहेंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक, इस रैली में बीजेपी छोड़ हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल, बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा भी मौजूद रहेंगे.

राहुल गांधी की बिहार में यह दूसरी रैली है. इससे पहले वह पूर्णिया में कांग्रेस उम्मीदवार पप्पू सिंह उर्फ उदय सिंह के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किए थे. वहीं, हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गया के गांधी मौदान में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के घटक दल जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) उम्मीदवार के पक्ष में जनसभा को संबोधित किए थे.

कीर्ति आजाद झारखंड के धनबाद से लड़ेंगे चुनाव, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

ज्ञात हो कि बिहार में कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी), हम, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी और विकासशील इंशान पार्टी (वीआईपी) साथ मिलकर 40 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है. बिहार में सभी सात चरणों में चुनाव संपन्न होने हैं. वोटों कि गिनती 23 मई को होगी.