close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रोड शो के जरिए बिहार में हो वोट साधने की कोशिश, बीजेपी-कांग्रेस दोनों की बढ़ी उम्मीदें

राहुल गांधी आज पाटलिपुत्र के बिक्रम में चुनावी सभा और शाम में पटना साहिब में पार्टी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में रोड शो करेंगे. 

रोड शो के जरिए बिहार में हो वोट साधने की कोशिश, बीजेपी-कांग्रेस दोनों की बढ़ी उम्मीदें
अमित शाह के रोड शो के बाद गुरुवार को राहुल गांधी रोड शो करेंगे.

पटना: पहले अमित शाह का रोड शो फिर प्रधानमंत्री मोदी की रैली के बाद राहुल गांधी आज पटना और उसके आसपास की संसदीय सीटों को इस रोड शो के जरिए वोटरों को साधने की कोशिश करेंगे. जेडीयू और बीजेपी का कहना है कि उनके रोड शो से कोई अंतर नहीं पड़ने वाला है.

राहुल गांधी आज पाटलिपुत्र के बिक्रम में चुनावी सभा और शाम में पटना साहिब में पार्टी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में रोड शो करेंगे. राहुल गांधी की कोशिश है कि इस रैली और रोड शो के माध्यम से पटना और उसके आसपास के संसदीय क्षेत्रों में जनता के बीच संदेश पहुंचाएं. एक तरफ राहुल की इस रैली से जहां महागठबंधन के लोग आशान्वित हैं वहीं दूसरी ओर जेडीयू और बीजेपी ने रोड शो को लेकर हमले बोले हैं.

 

जेडीयू के प्रवक्ता राजीव रंजन सिंह के मुताबिक, राहुल गांधी की रैली या रोड शो और उनकी सफलता का स्ट्राइक रेट निकाल कर देखें तो पता चल जाएगा कि वो कितने सफल हैं. राहुल गांधी के इस रोड शो से कांग्रेस की सेहत पर कोई असर नहीं होगा क्योंकि जनता तय कर चुकी है केंद्र में नरेंद्र मोदी को दोबारा सत्ता में लाना है. 

दूसरी ओर राहुल गांधी आज जहां पाटलिपुत्र के बिक्रम में आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती के समर्थन में रोड शो करेंगे वहीं दूसरी ओर पटना साहिब में शत्रुघ्न सिन्हा के पक्ष में रोड शो करेंगे. पटना के मोइनुल हक स्टेडियम से शुरू होकर नाला रोड टी प्वाइंट पर ये रोड शो समाप्त होगा. आरजेडी ने कहा है कि जहां अमित शाह के रोड शो में केवल बीजेपी कार्यकर्ता ही मौजूद थे वहीं राहुल के रोड शो में आम जनता दिल से मौजूद रहेगी.

इससे पहले कल पटना से जुड़े इलाके में प्रधानमंत्री मोदी रैली कर चुके हैं , अमित शाह भी रोड शो कर चुके हैं अब राहुल गांधी बिल्कुल अंतिम में रोड शो कर रहे हैं. इन तीनों कद्दावर नेताओं के रोड शो का क्या असर होगा ये तो ठीक एक सप्ताह बाद पता चलेगा जब ईवीएम से नतीजे निकलने शुरू होंगे.