close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: राहुल गांधी आज करेंगे रोड शो, मीसा भारती-शत्रुघ्न सिन्हा के पक्ष में करेंगे प्रचार

 राहुल गांधी पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के पक्ष में गांधी मैदान से डाक बंगला तक रोड शो करेंगे. 

पटना: राहुल गांधी आज करेंगे रोड शो, मीसा भारती-शत्रुघ्न सिन्हा के पक्ष में करेंगे प्रचार
कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के पक्ष में गांधी मैदान से डाक बंगला तक रोड शो करेंगे.

पटना: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज बिहार की राजधानी पटना में रोड शो करेंगे. राहुल गांधी पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा के पक्ष में गांधी मैदान से डाक बंगला तक रोड शो करेंगे. 

आज होने वाले राहुल गांधी के रोड शो को लेकर पटना एयरपोर्ट से लेकर मोइनुकूल हक स्टेडियम तक रिहर्सल किया गया और ट्रैफिक रूट में भी बदलाव भी किया गया है  ताकि रोड शो के दौरान आमजनों को दिक्कत न हो.

 

राहुल गांधी को पटना एयरपोर्ट से लेकर रोड के द्वारा कदमकुआं स्टेडियम ले जाया जाएगा उसके बाद प्रेमचंद्र गोलम्बर होते हुए नाला रोड होते हुए उनका रोड शो खत्म हो जाएगा. रोड शो के दौरान जिन-जिन जगहों से राहुल गांधी का काफिला गुजरेगा वहां करीब आधा घंटे के लिए ट्रैफिक में बदलाव होगी और रोड शो खत्म होते ही यातायात को सुचारू रूप से चालू कर दिया जाएगा. 

राहुल गांधी को पहले पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती के समर्थन में बिक्रम में चुनावी रैली करेंगे. प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने बताया कि राहुल गांधी का हैलीकॉप्टर शाम छह बजे गांधी मैदान में उतरेगा, फिर रोड शो शुरू होगा. राहुल के कार्यक्रम की तैयारी को लेकर पार्टी की बैठक सोमवार शाम सदाकत आश्रम बुलाई गई.