close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राहुल गांधी आज राजस्थान में करेंगे आम चुनाव का शंखनाद, सूरतगढ़ में होगी जनसभा

राहुल गांधी राजस्थान में चुनावी अभियान का शंखनाद सूरतगढ़ से करेंगे. ऐसे में राहुल गांधी का दौरा खास महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इसके अलावा कांग्रेस ने अभी तक टिकटों की घोषणा नहीं की है.

राहुल गांधी आज राजस्थान में करेंगे आम चुनाव का शंखनाद, सूरतगढ़ में होगी जनसभा
सभा में जनता के बैठने के लिए विशाल पंडाल लगाए जा रहा हैं.

सूरतगढ़: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को राजस्थान के सूरतगढ़ में चुनाव प्रचार अभियान का शंखनाद करेंगे. वह आज सूरतगढ़, बूंदी और जयपुर के दौरे पर रहेंगे. सुरतगढ़ में राहुल गांधी एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे. स्टेडियम ग्राउंड में राहुल गांधी की सभा की तैयारियों जोर शोर से चल रही हैं. 

सभा में जनता के बैठने के लिए विशाल पंडाल लगाए जा रहा हैं. साथ में सुरक्षा के खासा इंतजाम किए जा रहे हैं. राहुल गांधी के दौरे को लेकर एसपीजी की टीम पिछले 3 दिनों से सूरतगढ़ में डेरा डाले हुए है. इसके अलावा खुफिया एजेंसियों के आला अधिकारी राहुल गांधी के दौरे के को लेकर पुलिस और प्रशासन से संपर्क बनाए हुए हैं. 

राहुल गांधी राजस्थान में चुनावी अभियान का शंखनाद सूरतगढ़ से करेंगे. ऐसे में राहुल गांधी का दौरा खास महत्वपूर्ण माना जा रहा है. इसके अलावा कांग्रेस ने अभी तक टिकटों की घोषणा नहीं की है. ऐसे में यह माना जा रहा है कि राहुल गांधी का इस दौरे के जरिए सभी नेताओं को एकजुट करने का प्रयास है. 

दौरे की तैयारियों में जुटे कांग्रेसी नेताओं का मानना है कि राहुल गांधी को लेकर आमजन में बहुत उत्साह है. ऐसे में राहुल की चुनावी सभा में जबरदस्त भीड़ उमड़ेगी. राहुल की सभा के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, कांग्रेस के राज्य प्रभारी अविनाश राय खन्ना और बीकानेर प्रभारी काजी निजामुद्दीन के अलावा के कई बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे.