रामदास आठवले की मायावती को दो टूक, 'PM मोदी की पत्नी की चिंता छोड़ अब अपनी शादी कर लें'

रामदास आठवले ने कहा कि मायावती ने पीएम मोदी और उनकी पत्नी के बारे में टिप्पणी कर रही हैं. लेकिन वो खुद शादीशुदा नहीं हैं, उन्हें नहीं पता कि परिवार क्या होता है. अगर उनकी शादी हुई होती तो पता लगता कि पति को कैसे संभालते हैं. 

रामदास आठवले की मायावती को दो टूक, 'PM मोदी की पत्नी की चिंता छोड़ अब अपनी शादी कर लें'
उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव नतीजे में मायावती और उनके साथियों को समझ में आ जाएगा कि नींद किसकी उड़ने वाली है.

नई दिल्ली/वाराणसी: रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी को लेकर बयान देने वालीं बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर हमला किया है. उन्होंने मायावती पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि मायावती पीएम मोदी की चिंता न करें, वह अपनी शादी कर लें, इसके बाद उनको भी अनुभव हो जाएगा.

क्या बोले रामदास आठवले
रामदास आठवले ने कहा कि मायावती ने पीएम मोदी और उनकी पत्नी के बारे में टिप्पणी कर रही हैं. लेकिन वो खुद शादीशुदा नहीं हैं, उन्हें नहीं पता कि परिवार क्या होता है. अगर उनकी शादी हुई होती तो पता लगता कि पति को कैसे संभालते हैं. आठवले ने कहा कि हम मायावती की इज्जत करते हैं. लेकिन, उन्हें ऐसे बयान नहीं देने चाहिए. मायावती जानती हैं कि मोदी की पत्नी शिक्षिका हैं. व्यक्तिगत हमला करना ठीक नहीं है. मायावती को पहले शादी कर लेनी चाहिए, फिर टिप्पणी करना चाहिए. 

मायावती के लिए अब क्यों मनुवादी हो गई बीजेपी
वाराणसी में गुरुवार को रामदास आठवले ने मीडिया को संबोधित किया. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष ने मायावती पर कटाक्ष करते हुए कहा कि बीएसपी प्रमुख ने तीन बार बीजेपी के सहयोग से सरकार बनाई. उस समय सत्ता सुख चाहिए था तो बीजेपी मनुवादी नहीं थी और आज मनुवादी हो गई. उन्होंने कहा कि साल 2014 में जब बीएसपी लोकसभा चुनाव में जीरो पर आ गईं, तो अब वह बीजेपी पर हमलावर हो गई हैं. 

लाइव टीवी देखें

ममता बनर्जी पर साधा निशाना
उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव नतीजे में मायावती और उनके साथियों को समझ में आ जाएगा कि नींद किसकी उड़ने वाली है. आठवले ने कहा कि गठबंधन पूरी तरह से फेल है और पूरे देश में दलित हमारे साथ हैं. इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अमित शाह की रैली के दौरान हिंसा का जिक्र करते हुए कहा कि बंगाल में लोगों का बीजेपी की तरफ प्रेम बढ़ता देख, ममता घबरा गई हैं.