नालंदा: हेलीकॉप्टर खराब होने की वजह से नहीं पहुंचे रामविलास पासवान, लोग हुए मायूस

हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने के कारण उनका कार्यक्रम रद्द कर दिया गया. जिसके कारण इस इलाके के लोग और कार्यकर्ताओं में मायूसी देखी गई. 

नालंदा: हेलीकॉप्टर खराब होने की वजह से नहीं पहुंचे रामविलास पासवान, लोग हुए मायूस
हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने के कारण उनका कार्यक्रम रद्द कर दिया गया. (फाइल फोटो)

नालंदा: एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार के समर्थन में हिलसा में आयोजित जनसभा में रामविलास पासवान को पहुंचना था लेकिन हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने के कारण उनका कार्यक्रम रद्द कर दिया गया. जिसके कारण इस इलाके के लोग और कार्यकर्ताओं में मायूसी देखी गई. 

इस मौके पर एनडीए प्रत्याशी कौशलेंद्र कुमार ने कहा है कि आज रामविलास पासवान जी का नालंदा और वैशाली में कार्यक्रम था मगर अचानक उनके हेलीकॉप्टर में खराबी आ गई. जिसके कारण उनका यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया. साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही अगली तारीख पर उनका कार्यक्रम किया जाएगा.

 

इस मौके पर एलजेपी नेता डॉ रंजीत ने कौशलेंद्र कुमार की जीत को सुनिश्चित बताते हुए कहा कि आज रामविलास जी के आने से कार्यकर्ताओं में जोश पैदा होता मगर उनके नहीं आने से लोग मायूस हुए हैं. आगे उनका कार्यक्रम फिर कराया जाएगा. 

हम आपको बता दें कि रामविलास पासवान का भाषण सुनने के लिए इस भीषण गर्मी में दूरदराज से हजारों लोग हिलसा पहुंचे थे मगर उनके नहीं आने से लोग मायूस होकर अपने अपने गांव लौट गए .