close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ओलमा कौंसिल का आरोप, कहा- 'SP-BSP ने टिकट बेचकर कमाए 1600 करोड़'

रशादी ने सपा और बसपा ने निशाना साधते हुए कहा कि अभी तक मुसलमानों को बीजेपी का भय दिखाकर राजनीतिक दल उनका वोट हथियाते रहे हैं. अब जीत-हार का उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता

ओलमा कौंसिल का आरोप, कहा- 'SP-BSP ने टिकट बेचकर कमाए 1600 करोड़'
लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने ये बयान दिया.

लखनऊ: राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल के अध्यक्ष आमिर रशादी ने सपा-बसपा पर बड़ा आरोप लगाया है. आमिर रशादी ने कहा कि टिकट बेचकर सपा-बसपा ने 1600 करोड़ कमाए हैं. लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने ये बयान दिया. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को इस मामले को संज्ञान में लेना चाहिए

जानकारी के मुताबिक, उन्होंने लखनऊ में कहा कि सपा-बसपा को मुसलमानों से कुछ भी लेना-देना नहीं हैं. इन पार्टियों ने टिकट बेचने का धंधा करके करीब 1600 करोड़ रुपये कमाए हैं. सपा और बसपा अध्यक्षों का नार्को टेस्ट करा लिया जाए तो पता चल जाएगा कि उन्होंने सीटें बेचकर कितने रुपये कमाए हैं और इसके लिए चुनाव आयोग को इस मामले को संज्ञान में लेना चाहिए. 

रशादी ने सपा और बसपा ने निशाना साधते हुए कहा कि अभी तक मुसलमानों को बीजेपी का भय दिखाकर राजनीतिक दल उनका वोट हथियाते रहे हैं. अब जीत-हार का उन पर कोई फर्क नहीं पड़ता. इसलिए वह यूपी की 19 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेंगे. वहीं, बिहार, झारखंड, दिल्ली और महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव में अपने कैंडिडेट उतारेगी. 

उन्होंने कहा के सभी राजनीतिक पार्टियां मुसलमानों का वोट तो चाहती हैं पर कोई भी पार्टी मुस्लिम समाज को उनके अधिकार देना नहीं चाहती और न ही मुसलमानों को सत्ता में भागीदार बनाना चाहती है. आमिर रशीदी ने सभी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि हम बीजेपी को सत्ता से बाहर हम भी करना चाहते हैं, ताकि महंगाई गरीबी से देश को बचाया जा सके और इसीलिए हम लगातार कोशिश करते रहे हैं.

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हो या सपा-बसपा महागठबंधन यह हमारा समर्थन लेने को तैयार हैं. लेकिन हम हिस्सेदारी देने को तैयार नहीं है, जिसकी वजह से ओलमा कौंसिल ने यह फैसला किया है कि यूपी समेत देश की कई सीटों पर राष्ट्रीय उलेमा कौंसिल अपने उम्मीदवार उतारेगी.