close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PM मोदी को रवि किशन ने बताया 'कृष्ण', बोले- 'हम हैं अर्जुन की तरह'

भाजपा के टिकट पर गोरखपुर की सीट से चुनाव लड़ रहे है रवि किशन, मतगणना के रुझानों में भी आगे चल रहे हैं. बीजेपी नेता रवि किशन ने कहा कि वो तो अर्जुन हैं और पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उनके जीवन में कृष्ण की तरह हैं. 

PM मोदी को रवि किशन ने बताया 'कृष्ण', बोले- 'हम हैं अर्जुन की तरह'
पीएम नरेंद्र मोदी के साथ रवि किशन (फोटो साभार : Instagram)

नई दिल्ली : लोक सभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में इस बार कई सेलेब्स अपनी किस्मत राजनीति में चमकाने जा रहे हैं. ऐसे ही एक्टर हैं भोजपुरी के सुपरस्टार और बॉलीवुड के जाने माने सितारे रवि किशन. भाजपा के टिकट पर गोरखपुर की सीट से चुनाव लड़ रहे है रवि किशन, मतगणना के रुझानों में भी आगे चल रहे हैं. ऐसे में मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी नेता रवि किशन ने कहा कि वो तो अर्जुन हैं और पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उनके जीवन में कृष्ण की तरह हैं. 

रवि किशन ने आगे कहा कि जात पात की राजनीति को मोदी-योगी ने ध्वस्त कर दिया है. पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की आंख खोल दी है, अब देश देखेगा कि 2022 तक कहां पहुंचेंगे हम. यूपी के महागठबंधन... पर बोलते हुए रवि किशन का कहना था कि जिंदगी झंड पर, गठबंधन का मुंह बंद बा.

बता दें कि यूपी की गोरखपुर सीट पर रवि किशन लगातार बढ़त बनाए हुए हैं. रवि किशन का कहना है कि वह न तो नेता हैं और न ही बनना चाहते हैं. चुनाव जीतने के बाद वह गोरखपुर में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को नए मुकाम तक ले जाएंगे. गौरतलब है कि रवि किशन ने पिछला लोकसभा चुनाव कांग्रेस के टिकट पर जौनपुर लोकसभा सीट से लड़ा था और बेहद कम वोट मिले थे.

रवि किशन भोजपुरी में बनाएंगे PM मोदी पर फिल्म, कहा- 'उनके जीवन से बहुत प्रभावित हूं'

रवि किशन ने हाल ही में कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के समय कांग्रेस में शामिल होना एवं चुनाव लड़ना उनकी भूल थी और अब राजनीति में भाजपा ही उनका आखिरी पड़ाव है. भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार ने यह भी कहा कि एनटी रमा राव और विनोद खन्ना की तरह वह भी अपनी एक संजीदा नेता की पहचान बनाना चाहते हैं.