लोकसभा चुनाव 2019 : CM योगी से मिले रवि किशन, बोले- 'बाबा का आशीर्वाद है'

योगी से मुलाकात के बाद रवि किशन ने कहा, 'गोरखपुर में कोई चुनौती नहीं है क्योंकि बाबा गोरक्षनाथ और योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद है.  इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये गये कार्यो का भी आशीर्वाद है.

लोकसभा चुनाव 2019 : CM योगी से मिले रवि किशन, बोले- 'बाबा का आशीर्वाद है'
(फोटो साभार- ANI)

नई दिल्ली : भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और गोरखपुर सीट से लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी रवि किशन ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर आम चुनाव में विजय के लिए आशीर्वाद प्राप्त किया. 

योगी से मुलाकात के बाद रवि किशन ने कहा, 'गोरखपुर में कोई चुनौती नहीं है क्योंकि बाबा गोरक्षनाथ और योगी आदित्यनाथ का आशीर्वाद है.  इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा किये गये कार्यो का भी आशीर्वाद है. पूरी दुनिया की निगाह इन चुनावों पर है.' उन्होंने कहा, 'हर घर जाउंगा, हर दरवाजा खटखटाउंगा. समाज के विभिन्न वर्गों के लिए सरकार की ओर से चलायी गयी कल्याण योजनाओं और परियोजनाओं के बारे में सबको बताउंगा. विपक्ष अपने निहित स्वार्थ के चलते कई चीजें जनता को भुलवाना चाहता है इसलिए हम हर दरवाजे जाएंगे.' 

BJP ने भोजपुरी एक्‍टर रवि किशन को गोरखपुर से मैदान में उतारा, UP से 7 प्रत्‍याशी घोषित

लोकसभा के इस बार के चुनाव को महत्वपूर्ण बताते हुए रवि किशन ने कहा कि यह ग्राम प्रधान का चुनाव नहीं है बल्कि यह प्रधानमंत्री चुनने के लिए हो रहा चुनाव है.  यह एक ओर नि:स्वार्थ प्रधानमंत्री तो दूसरी ओर वंशवादी पार्टियों के गठबंधन के बीच का संघर्ष है. यह आतंकवाद के खिलाफ चुनाव है. उन्होंने दावा किया कि अगर भाजपा विरोधी गठबंधन सत्ता में आया तो वह देश को विभाजित कर देगा. 

गोरखपुर सीट 1991 से भाजपा के पास है. खुद योगी यहां से पांच बार सांसद रह चुके हैं लेकिन जब वह प्रदेश के मुख्यमंत्री बने तो उपचुनाव में यह सीट प्रवीण निषाद के खाते में चली गयी. निषाद सपा के टिकट पर लडे़ थे और उन्हें बसपा का समर्थन हासिल था. गोरखपुर में 19 मई को मतदान होना है. रवि किशन आज ही गोरखपुर पहुंचकर भाजपा कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें