close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एस एम कृष्णा ने साधा निशाना, राहुल गांधी को बताया, ‘अप्रबुद्ध अनलिमिटिड’

एसएम कृष्णा ने कहा, 'प्रधानमंत्री पर जो भी आरोप लगाए जाते हैं उनमें सच्चाई, गंभीरता और दस्तावेजबंदी की कमी होती है.

एस एम कृष्णा ने साधा निशाना, राहुल गांधी को बताया, ‘अप्रबुद्ध अनलिमिटिड’
बीजेपी नेता एसएम कृष्णा (फाइल फोटो)

बेंगलुरु: वरिष्ठ बीजेपी नेता एसएम कृष्णा ने राफेद सौदे पर अपनी टिप्पणी को कथित तौर पर सुप्रीम कोर्ट से जोड़ने के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कदम का जिक्र करते हुए उन्हें ‘अप्रबुद्ध अनलिमिटिड’ कहा है. 

कृष्णा ने मंगलवार को कहा, 'जब कोई सम्मानित पद पर आसीन होता है. खास कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मामले में, जिनकी पार्टी का इतिहास 125 साल का है तो अक्लमंदी का तकाजा यह होना चाहिए कि विचारों को बहुत सोच-विचार के बाद सावधानीपूर्वक व्यक्त किया जाना चाहिए.'  उन्होंने कहा, ‘यह परिपक्वता का संकेत है. लेकिन आज हम जो देख रहे हैं वो ‘अप्रबुद्ध अनलिमिटिड’ है.’

विपक्ष के आरोपों में सच्चाई की कमी
बीजेपी में शामिल होने से पहले कांग्रेस के साथ लंबा वक्त बिताने वाले कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कृष्णा ने कहा कि विपक्ष के आरोपों में सच्चाई और साक्ष्यों की कमी है.

बीजेपी नेता ने कहा, 'प्रधानमंत्री पर जो भी आरोप लगाए जाते हैं उनमें सच्चाई, गंभीरता और दस्तावेजबंदी की कमी होती है. उदाहरण के लिए, हम देख सकते हैं कि कैसे कांग्रेस अध्यक्ष को अपने अपरिपक्व व्यवहार के लिए उच्चतम न्यायालय की नाराजगी का सामना करना पड़ा है.'  

कृष्णा शीर्ष अदालत के फैसले का हवाला दे रहे थे जिसमें न्यायालय ने राफेल सौदे के संबंध में राहुल गांधी की टिप्पणी पर 22 अप्रैल तक स्पष्टीकरण मांगा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को शायद 23 अप्रैल को शीर्ष अदालत में एक अपराधी के तौर पर खड़ा होना पड़े.