सचिन पायलट का पीएम मोदी पर निशाना, सवाल पूछने पर बताया जाता है राष्ट्रविरोधी

हैदराबाद पहुंचने के बाद पायलट ने मोदी सरकार और तेलंगाना की सरकार को भी निशाने पर लिया.

सचिन पायलट का पीएम मोदी पर निशाना, सवाल पूछने पर बताया जाता है राष्ट्रविरोधी
हैदराबाद में एक चुनावी सभा के दौरान सचिन पायलट (फोटो साभार: ANI)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान चुनाव प्रचार के लिए सोमवार को हैदराबाद पहुंचे राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा है कि जब भी आप बीजेपी या पीएम मोदी से सवाल पूछते हैं तो आपको सवालों के जवाब में राष्ट्रविरोधी (Anti-national) बता दिया जाता है. 

एएनआई के अनुसार, पायलट ने कहा, ''देश में महंगाई क्यों बढ़ रही है, क्यों किसान आत्महत्या कर रहे हैं के सवालों पर हमें कहा जाता है, पाकिस्तान जाओ. भावनाओं पर आधारित इस तरह का भाषण देश के चुनावों के लिए सही नहीं है.'' 

तेलंगाना की सरकार और केंद्र सरकार बना रही भय का माहौल

इस दौरान पायलट ने यह भी कहा, ''तेलंगाना की वर्तमान सरकार पर विधायकों को खरीदने के लिए और कानूनविदों पर दबाव बनाने के लिए भय का माहौल बना रही है. वहीं, मोदी भी देश के अलग-अलग हिस्सों में बीजेपी से सवाल पूछने वालों को शांत करने के लिए एजेंसियों की मदद ले रहे है''.

 एमपी के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी के घर हुई थी छापामारी

आपको बता दें कि, एमपी के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) के ओएसडी के घर पर रविवार को इनकम टैक्स की छापेमारी हुई. रविवार (7 अप्रैल) को तड़के 3 बजे इनकम टैक्स की टीम ने कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के घर पर छापेमारी की. बताया जा रहा है कि दिल्ली से गई इनकम टैक्स की टीम ने इंदौर पहुंचकर प्रवीण कक्कड़ के घर पर छानबीन की थी. इस दौरान तलाशी में करीब 9 करोड़ बरामद हुए हैं. 

छापेमारी के लिए इंदौर पहूंचे इनकम टैक्स के 15 सदस्यों ने प्रवीण के घर की तलाशी ली थी. इस दौरान इनकम टैक्स की टीम अपने साथ CRPF को साथ में लेकर पहुंची थी. जिसके बाद कांग्रेस नेताओं ने मोदी सरकार और बीजेपी पर जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया.