close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शरद पवार ने मतदान कर लोगों से किया स्थिर सरकार चुनने का अनुरोध

शरद पवार ने सोमवार को मुंबई में मतदान किया और केंद्र में एक स्थिर सरकार का आह्वान करते हुए लोगों से अपने घरों से निकलकर बड़ी संख्या में मतदान करने का अनुरोध किया.

शरद पवार ने मतदान कर लोगों से किया स्थिर सरकार चुनने का अनुरोध
चौथे चरण में महाराष्ट्र में मुंबई सहित 17 सीटों के लिए मतदान है.

नई दिल्ली: राकांपा प्रमुख शरद पवार ने सोमवार को यहां मतदान किया और केंद्र में एक स्थिर सरकार का आह्वान करते हुए लोगों से अपने घरों से निकलकर बड़ी संख्या में मतदान करने का अनुरोध किया.

नौ राज्यों में 72 संसदीय सीटों के लिए लोकसभा के चौथे चरण के तहत मतदान चल रहा है. लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में महाराष्ट्र में मुंबई सहित 17 सीटों के लिए मतदान जारी है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री पवार ने मराठी में ट्वीट किया, 'आज का दिन देश के लिये एक अहम दिन है. जरूरी है कि एक स्थिर सरकार बने. उम्मीद है कि मुंबईकर घरों में बंद नहीं रहेंगे, बल्कि अपने-अपने घरों से निकलकर बड़ी संख्या में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे'. 

इससे पहले भाजपा सांसद पूनम महाजन, कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला मातोंडकर, उद्योगपति अनिल अंबानी और अभिनेत्री रेखा ने मतदान के शुरुआती घंटों में मुंबई में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया.

राज्य के शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े, मुंबई-उत्तर पूर्व से भाजपा उम्मीदवार मनोज कोटक और मुंबई-मध्य से कांग्रेस उम्मीदवार एकनाथ गायकवाड़ भी मतदान (chunav) के शुरुआती घंटों में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने वालों में शुमार रहे.