close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शत्रुध्न सिन्हा ने चुनाव प्रक्रिया को लेकर किया नीतीश कुमार का समर्थन, कसा BJP पर तंज

लोकसभा चुनाव प्रक्रिया इतने लंबे समय तक होने को लेकर नीतीश कुमार ने इस पर सवाल खड़े किए हैं. साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इस बात का समर्थन किया है.

शत्रुध्न सिन्हा ने चुनाव प्रक्रिया को लेकर किया नीतीश कुमार का समर्थन, कसा BJP पर तंज
नीतीश कुमार और शत्रुघ्न सिन्हा ने अपना मतदान किया.

पटनाः लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण का मतदान जारी है. इस फेज में बिहार की राजधानी पटना में मतदान किया जा रहा है. पटना साहिब लोकसभा सीट के कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने यहां वोटिंग की. वहीं, वोटिंग के बाद उन्होंने नीतीश कुमार के इस बयान पर समर्थन किया जो उन्होंने चुनाव प्रक्रिया को लेकर दिया था.

सीएम नीतीश कुमार ने भी पटना में अपने मतदान का प्रयोग किया. वह राजभवन के निकट पोलिंग बूथ पर जाकर अपना मतदान किया. जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए इस बार की चुनाव प्रक्रिया पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि चुनाव प्रकिया इतनी लंबी नहीं होनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि इतने लंबे समय तक चुनाव नहीं होना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि इतनी गर्मी के वक्त भी चुनाव नहीं होना चाहिए. इससे काफी लोग गर्मी की वजह से मतदान के लिए पोलिंग बूथ पर नहीं पहुंचते हैं. उन्होंने कहा भीषण गर्मी में भी सात चरण में चुनाव नहीं होना चाहिए.

पटना साहिब से कांग्रेस के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने पूरे परिवार के साथ कमदकुआं स्थित पोलिंग बूथ पर वोटिंग की. उन्होंने भी वोटिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि चुनाव प्रक्रिया इतनी लंबी नहीं होनी चाहिए. 

सिन्हा ने बीजेपी के 300 सीटों के दावों पर तंज कसते हुए कहा कि वह यह सीटें चांदनी चौक या चोर बाजार से खरीदकर लाएंगे. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में तथाकथित मोदी लहर थी तब इतने सीट नहीं ला पाई तो अब कहां से ले पाएगी. जब देश में इतनी हाहाकार मची हुई है.