फिरोजाबाद: शिवपाल ने दाखिल किया नामांकन, अपने ही भतीजे को देंगे टक्कर

उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी प्रदेश में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी और नेता जी (मुलायम सिंह) प्रसपा के समर्थन से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे.

फिरोजाबाद: शिवपाल ने दाखिल किया नामांकन, अपने ही भतीजे को देंगे टक्कर
शिवपाल सिंह यादव की फाइल फोटो.

फिरोजाबाद: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने जिला मुख्यालय पर पहुंचकर आज अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ प्रसपा के पदाधिकारी मौजूद रहे. नामांकन से पहले शिवपाल ने मंदिर में पूजा की. नामांकन के बाद वह मीडिया से रुबरू हुए और उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी प्रदेश में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी और नेता जी (मुलायम सिंह) प्रसपा के समर्थन से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि जिले की मूलभूत समस्या है. उनको प्राथमिकता के आधार पर हल कराया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, शिवपाल यादव शनिवार सुबह करीब 11 बजे शिकोहाबाद स्थित अपने चुनाव कार्यालय पहुंचे, यहां पार्टी नेताओं ने फूल मालाएं पहनाकर उनका स्वागत किया. इसके बाद शिवपाल यादव शिकोहाबाद के बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना की. शिवपाल यादव प्रसपा के पदाधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपना नामांकन दाखिल किया. 

आपको बता दें कि प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव इस बार फिरोजाबाद सांसदीय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, जहां से उनके भतीजे अक्षय यादव भी सपा-बसपा गठबंधन से मैदान में है. जिला निर्वाचन अधिकारी को अपना नामांकन सौपा बाद में वह बाहर निकले और मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने कहा कि यहां का चुनाव बड़ा अहम है, जिसे हर हाल में जीतना है. उन्होंने यह भी कहा पूरे प्रदेश में प्रसपा नंबर वन पार्टी बनकर उभरेगी और प्रसपा के सहयोग से नेताजी प्रधानमंत्री बनेंगे. आपको बता दें कि फिरोजाबाद लोकसभा से सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी अक्षय यादव यहां से मैदान में है.