close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: सीतामढ़ी से RLSP सांसद रामकुमार शर्मा ने लगाया उपेंद्र कुशवाहा पर सीट बेचने का आरोप

पहले उपेंद्र कुशवाहा एनडीए से अलग होकर महागठबंधन में शामिल हुए और बाद में उनकी ही पार्टी के कई बड़े नेताओं ने पार्टी को छोड़ दिया. 

बिहार: सीतामढ़ी से RLSP सांसद रामकुमार शर्मा ने लगाया उपेंद्र कुशवाहा पर सीट बेचने का आरोप
रामकुमार शर्मा ने उपेंद्र कुशवाहा पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है.(फाइल फोटो)

पटना: उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी आरएलएसपी में पिछले कुछ दिनों से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पहले उपेंद्र कुशवाहा एनडीए से अलग होकर महागठबंधन में शामिल हुए और बाद में उनकी ही पार्टी के कई बड़े नेताओं ने पार्टी को छोड़ दिया. 

अब सीतामढ़ी से आरएलएसपी सांसद रामकुमार शर्मा ने उपेंद्र कुशवाहा पर बड़ा आरोप लगाया है. रामकुमार शर्मा ने उपेंद्र कुशवाहा पर लोकसभा चुनाव का टिकट बेचने का आरोप लगाया है. रामकुमार शर्मा ने आरोप लगाया है कि मोतीहारी सीट को भी तीन बार बेचा गया है. 

 

आपको बता दें कि राजकुमार शर्मा को पार्टी ने टिकट नहीं दिया है. राजकुमार शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि मोतिहारी सीट को लेकर प्रदीप मिश्रा ,माधव आनंद से पैसे उगाही कर आकाश को टिकट दिया गया. इसी तरह बेतिया में जेडीयू के ब्रजेश कुशवाहा को बिना पार्टी के सदस्य बने मोटी रकम में टिकट बेच दिया.

राजकुमार शर्मा ने आरएलएसपी की पांच सीटों पर एनडीए का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि वो आरएलएसपी को हराएंगे. एनडीए को जिताने के लिए सबकुछ करने के लिए तैयार रहेंगे. वहीं, प्रदीप मिश्रा ने 14 करोड़ से 15 करोड़ रुपये उपेन्द्र कुशवाहा को देने का आरोप लगाया और कहा कि उपेन्द्र कुशवाहा पर केस करूंगा.

वहीं, रामकुमार शर्मा ने ये भी कहा कि उपेंद्र कुशवाहा का जनाधार लगातार घट रहा है. आपको बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा इस बार दो जगहों से लोकसभा चुनाल लड़ रहे हैं.