PICS: लखनऊ में सोनाक्षी सिन्हा ने मां के लिए मांगे वोट, बोलीं- हीरोइन की हैसियत से नहीं आई

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने गुरुवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के रोड शो में हिस्सा लिया. उन्होंने अपनी मां और सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी पूनम सिन्हा के सर्मथन में रोड शो करके उनके लिए वोट मांगें.

PICS: लखनऊ में सोनाक्षी सिन्हा ने मां के लिए मांगे वोट, बोलीं- हीरोइन की हैसियत से नहीं आई
लखनऊ में अपनी मां के समर्थन में रोड शो करतीं सोनाक्षी सिन्हा...

लखनऊ: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने गुरुवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के रोड शो में हिस्सा लिया. उन्होंने अपनी मां और सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी पूनम सिन्हा के सर्मथन में रोड शो करके उनके लिए वोट मांगें. इस दौरान सोनाक्षी ने कहा कि वह हीरोइन की हैसियत से नहीं बल्कि पूनम सिन्हा की बेटी बनकर आई हैं. सोनाक्षी सिन्हा का भाई कुश और अखिलेश की बड़ी बेटी भी रोडशो में मौजूद रहे.  

सोनाक्षी ने आगे कहा, "मेरी मां ने बहुत बहादुरी का कदम उठाया है. जिस तरह से मेरी मां ने हम लोगों का ख्याल रखा है, उसी तरह से आप सबका ख्याल रखेंगी. बीते मंगलवार को समाजवादी पार्टी की नेता जया बच्चन ने भी पूनम सिन्हा के लिए प्रचार किया था. पूनम सिन्हा हाल ही में सपा में शामिल हुई थीं. उनके पति शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी से नाता तोड़कर कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे हैं.

 

पूनम ने समाजवादी पार्टी ज्वाइन करने के फैसले पर कहा था कि अखिलेश यादव यूथ आइकॉन हैं और उनके विकास कार्यों से प्रभावित होकर सपा में शामिल हुई हैं. पूनम ने बहुत पहले साफ कर दिया था कि शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा दोनों उनके लिए चुनाव प्रचार करेंगे.  

sonakshi sinha

रोड में नजर नहीं आए शत्रुघ्न सिन्हा
रोड में भारी भीड़ नजर आई. 6 किमी लंबा रोड शो तीन विधानसभाओं से होकर गुजरा. सोनाक्षी की एक झलक पाने के लिए सड़क पर लोगों का हुजूम उमड़ा. रोड में शत्रुघ्न सिन्हा नजर नहीं आए.हालांकि पूनम सिन्हा के नामांकन के दौरान आयोजित रोड शों में शत्रुघ्न ने भाग लिया था जिसके बाद लखनऊ से कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद कृष्णम ने सवाल उठाए थे.

लखनऊ में 6 मई को होगा मतदान
लखनऊ में पांचवे चरण में 6 मई को मतदान होगा. मतदान से तीन दिन पहले सोनाक्षी सिन्हा ने रोड शो किया है. लखनऊ में त्रिकोणीय मुकाबला है. बीजेपी से गृहमंत्री राजनाथ सिंह और सपा-बसपा से पूनम सिन्हा, जबकि कांग्रेस की ओर से प्रमोद कृष्णम चुनाव मैदान में हैं. लखनऊ को बीजेपी का गढ़ कहा जाता है.  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.