लखनऊ में रोड शो कर रही थीं सोनाक्षी सिन्हा, तारों के जाल में फंसा रथ, फिर...

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने गुरुवार को लखनऊ में अपनी मां और सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी पूनम सिन्हा के सर्मथन में रोड शो किया. रोड में भारी भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़ी. सोनाक्षी का रथ कैसरबाग में तारों के मकड़जाल में रथ फंस गया. तभी रथ पर सवार सुरक्षा गार्डो ने डंडे की मदद से तारों को ऊपर उठाया. उसके बाद रथ आगे बढ़ा. इसके चलते कैसरबाग, बीएन रोड, लाटूश रोड, कैंट रोड और बारादरी रोड पर भीषण जाम लग गया. 

लखनऊ में रोड शो कर रही थीं सोनाक्षी सिन्हा, तारों के जाल में फंसा रथ, फिर...
सोनाक्षी को देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हुई.

लखनऊ: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने गुरुवार को लखनऊ में अपनी मां और सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी पूनम सिन्हा के सर्मथन में रोड शो किया. रोड में भारी भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए उमड़ी. सोनाक्षी का रथ कैसरबाग में तारों के मकड़जाल में फंस गया. तभी रथ पर सवार सुरक्षा गार्डो ने डंडे की मदद से तारों को ऊपर उठाया. उसके बाद रथ आगे बढ़ा. इसके चलते कैसरबाग, बीएन रोड, लाटूश रोड, कैंट रोड और बारादरी रोड पर भीषण जाम लग गया. 

रोडशो हजरतगंज चौराहे से मेफेयर सिनेमा से होते हुए नावेल्टी सिनेमा, लालबाग, कैसरबाग चौराहा, कैसरबाग बसअड्डा, महिला कॉलेज, मौलवीगंज, रकाबगंज चौराहा, नक्खास चौराहा, अकबरी गेट से चरक चौराहा, चौक चौराहा से कोनेश्वर चौराहा होते हुए चौक घंटाघर पर समाप्त हुआ. 

सोनाक्षी को देखने के लिए भारी भीड़ इकट्ठा हुई. इससे पहले पूनम सिन्हा ने जब अपना नामांकन दाखिल किया था, तब पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने रोडशो किया था और पत्नी पूनम के लिए वोट मांगे थे. हजारों की संख्या में समाजवादियों के हुजूम के साथ रथ पर सवार सोनाक्षी का रोडशो शुरू हुआ. सोनाक्षी ने अपने भाई कुश के साथ मां पूनम सिन्हा के लिए प्रचार किया. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी कन्नौज से सांसद डिंपल यादव भी मौजूद रहीं. 

 

गौरतलब है कि अभिनेत्री सोनाक्षी ने पहली बार किसी राजनीतिक कार्यक्रम में शिरकत किया है. बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद सोनाक्षी पिता शत्रुघ्न सिन्हा के लिए कभी किसी रैली या रोड शो में शामिल नहीं हुई हैं. लखनऊ सीट के लिए मतदान पांचवें चरण में छह मई को होगा. मतगणना 23 मई को होगी. 

इस दौरान सोनाक्षी ने कह कि वह हीरोइन की हैसियत से नहीं आई बल्कि पूनम सिन्हा की बेटी बनकर आई हैं. सोनाक्षी ने कहा, "मेरी मां ने बहुत बहादुरी का कदम उठाया है. जिस तरह से मेरी मां ने हम लोगों का ख्याल रखा है, उसी तरह से आप सबका ख्याल रखेंगी." 

 

रोड में नजर नहीं आए शत्रुघ्न सिन्हा
रोड में भारी भीड़ नजर आई. 6 किमी लंबा रोड शो तीन विधानसभाओं से होकर गुजरा. सोनाक्षी की एक झलक पाने के लिए सड़क पर लोगों का हुजूम उमड़ा. रोड में शत्रुघ्न सिन्हा नजर नहीं आए. हालांकि पूनम सिन्हा के नामांकन के दौरान आयोजित रोड शों में शत्रुघ्न ने भाग लिया था जिसके बाद लखनऊ से कांग्रेस उम्मीदवार प्रमोद कृष्णम ने सवाल उठाए थे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.