• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    350बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    89कांग्रेस+

  • अन्य

    103अन्य

एसपीजी ने प.बंगाल में PM मोदी की सुरक्षा पर उठाए सवाल, DGP को लिखा पत्र

एसपीजी की ओर से बंगाल के डीजीपी को लिखे पत्र में मथुरापुर में होने वाली रैली में पीएम मोदी की सुरक्षा पर सवाल उठाए गए हैं.

एसपीजी ने प.बंगाल में PM मोदी की सुरक्षा पर उठाए सवाल, DGP को लिखा पत्र
पीएम मोदी की सुरक्षा पर उठे सवाल. फाइल फोेटो

नई दिल्‍ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पश्चिम बंगाल के मथुरापुर में आज (16 मई) शाम को चुनावी रैली होनी है. ऐसे में उनकी सुरक्षा को लेकर एसपीजी चिंति‍त है. सूत्रों के अनुसार कोलकाता में बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान भड़की हिंसा और पीएम मोदी व ममता बनर्जी के बीच वाकयुद्ध को देखते हुए पीएम की सुरक्षा पर एसपीजी ने पश्चिम बंगाल के डीजीपी को पत्र भी लिखा है. 

एसपीजी की ओर से बंगाल के डीजीपी को लिखे पत्र में मथुरापुर में होने वाली रैली में पीएम मोदी की सुरक्षा पर सवाल उठाए गए हैं. इसमें कहा गया है कि चूंकि मथुरापुर में मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की चुनावी रैली है. इसके बाद 4:30 बजे पीएम मोदी की रैली भी वहीं है. ऐसे में पत्र में चिंता व्‍यक्‍त की गई है कि एसपीजी को रैली स्‍थल का मौका मुआयना और सुरक्षा चाकचौबंद करने के लिए बहुत ही कम वक्‍त मिल पाएगा.

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को यूपी के मऊ में बीजेपी की चुनावी रैली में मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया है. उन्‍होंने इस दौरान कहा, 'दमदम में आज मेरी चुनावी रैली है, देखता हूं कि दीदी होने देंगी या नहीं.' उन्‍होंने बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'कुछ महीने पहले जब पश्चिम मिदनापुर में मेरी सभा थी तो वहां टीएमसी के गुंडों द्वारा अराजकता फैलाई गई थी. इसके बाद ठाकुरनगर में तो ये हालत कर दी गई थी कि मुझे अपना संबोधन बीच में छोड़कर मंच से हट जाना पड़ा था.'

पीएम मोदी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों की ये दादागीरी परसों रात भी देखने को मिली है. परसों कोलकाता में भाई अमित शाह के रोड शो के दौरान टीएमसी के गुंडों ने ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ दिया. ऐसा करने वालों को कठोर से कठोर सजा दी जानी चाहिए.