close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़ बोले, 'सनी देओल ने डायलॉग मारने के अलावा कुछ नहीं किया'

गुरदासपुर सीट पर बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल, कांग्रेस के सांसद सुनील जाखड़, आप के पीटर मसीह और पीडीए के लालचंद से कड़ी टक्कर है.  

कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़ बोले, 'सनी देओल ने डायलॉग मारने के अलावा कुछ नहीं किया'
जाखड़ ने कहा, 'यह चमक कुछ दिनों में फीकी हो जाएगी'..

चंडीगढ़: पंजाब में गुरदासपुर लोकसभा सीट की चर्चा हर किसी की जुबान पर है. बीजेपी ने अभिनेता सनी देओल को यहां से मैदान में उतारा है. कांग्रेस के सांसद सुनील जाखड़, आप के पीटर मसीह और पीडीए के लालचंद से कड़ी टक्कर है. कांग्रेस के उम्मीदवार सुनील जाखड़ ने बुधवार को सनी देओल पर प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी उम्मीदवार ने फिल्मों में ‘‘डायलॉग मारने’’ के अलावा अभी तक कुछ नहीं किया है और उनकी ‘‘चमक’’ जल्द ही फीकी पड़ जाएगी. 

गुरदासपुर से सांसद जाखड़ ने 59 वर्षीय देओल की आलोचना करते हुए कहा कि वह राजनीति में 'अनुपयुक्त' साबित होंगे. उन्होंने कहा, "अभी तक डायलॉग मारने के अलावा उन्होंने कुछ नहीं किया है और इससे यहां के मतदाता चिंतित हैं." 

जाखड़ ने कहा, "कुछ दम हो तो आकर्षण बरकरार रहता है और बिना दम के आकर्षण ज्यादा नहीं टिकता और यह चमक कुछ दिनों में फीकी हो जाएगी." उन्होंने कहा, "सिनेमा घरों के मालिक भी कुछ समय के बाद मशहूर फिल्में बदल देते हैं और वास्तविक जिंदगी में भी यह लागू होता है." 

 

जाखड़ के बयान पर सनी देओल की अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. इससे पहले जाखड़ ने सनी देओल को 'बाहरी उम्मीदवार' करार दिया था. जाखड़ ने सनी पर आरोप लगाया था कि उन्हें पंजाब के मुद्दों की समझ नहीं है. जाखड़ ने कहा था, "राजनीति गंभीर काम है, कोई टाइम पास गतिविधि नहीं है."

इस पर सनी देओल ने जवाब देते हुए कहा था कि मैं पंजाब का हूं, विरोधियों की आलोचना की परवाह नहीं. सनी का कहना था, " ह अपनी जिम्मेदारियों पर पूरा ध्यान दे रहे हैं और विरोधियों की ओर से यह कहे जाने से बिल्कुल प्रभावित नहीं हुए हैं कि वह ‘‘बाहरी’’ हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह पंजाब के हैं और उनका ताल्लुक यहीं से हैं." 

दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना ने 1998 में गुरदासपर सीट पर जीत हासिल की थी और 2017 में उनके निधन तक वह इस पर काबिज रहे. कांग्रेस के सुनील जाखड़ अभी गुरुदासपुर से सांसद हैं, जिन्होंने 2017 उपचुनाव में जीत हासिल की थी. 2017 अप्रैल में विनोद खन्ना के निधन के बाद यहां चुनाव कराना आवश्यक हो गया था. गुरदासपुर सीट पर सातवें चरण में 19 मई को मतदान होगा.

 

(इनपुट भाषा से भी)