सुशील मोदी का बड़ा आरोप, कहा- CBI से मदद के लिए अरुण जेटली से मिले थे लालू यादव

सुशील मोदी ने कहा कि प्रेम गुप्ता और लालू यादव ने पूरी कोशिश की. मदद के बदले में उन्होंने बिहार में जेडीयू के हटाकर बीजेपी की सरकार बनाने में मदद का ऑफर दिया था.

सुशील मोदी का बड़ा आरोप, कहा- CBI से मदद के लिए अरुण जेटली से मिले थे लालू यादव
लालू यादव पर सुशील मोदी का बड़ा आरोप. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि लालू यादव मौका पड़ने पर किसी भी हद तक जा सकते हैं. किसी का पांव भी पकड़ सकते हैं. उन्होंने कहा आरजेडी सुप्रीमो ने चारा घोटाला और अपने परिवार पर चल रहे भ्रष्टाचार के केस में सीबीआई से मदद की गुहार को लेकर देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली से मिले थे.

सुशील मोदी ने कहा कि प्रेम गुप्ता और लालू यादव ने पूरी कोशिश की. मदद के बदले में उन्होंने बिहार में जेडीयू के हटाकर बीजेपी की सरकार बनाने में मदद का ऑफर दिया था. केस खत्म करवाने के लिए उन्होंने हर तरह की कोशिशें और मिन्नतें की.

उन्होंने कहा कि लालू यदाव लगातार आरएसएस और बीजेपी के खिलाफ जहर उगलते रहते हैं, लेकिन जरूरत पड़ने पर मदद की गुहार लगाने से परहेज नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी कभी भी आरजेडी के साथ हाथ नहीं मिला सकती है. मुझे लगा समय आ गया है कि मीडिया के जरिए लालू यादव की सच्चाई जनता के सामने रखी जाए.

उन्होंने कहा कि तत्तकालीन सीबीआई डायरेक्टर के जरिए भी लालू यादव ने कोशिश की थी कि मामला कोर्ट में नहीं जाए. सीबीआई ने 157 दिनों के बाद मामला कोर्ट में दायर किया था.

इसके अलावा सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद जेल पर जेल से राजनीतिक गतिविधि संचालित करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि लालू यादव जेल में बेद हैं. रांची से ही बैठकर टिकट बंटवारे से लेकर सभी राजनीतिक गतिविधियों का संचालित कर रहे हैं.