सुशील मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ दायर की मानहानि की याचिका, 2 साल की सजा की मांग

सुशील मोदी ने कोर्ट से इस मामले में राहुल गांधी के खिलाफ कम से कम दो साल की सजा सुनाने की मांग की है.

सुशील मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ दायर की मानहानि की याचिका, 2 साल की सजा की मांग
राहुल गांधी के खिलाफ सुशील मोदी ने दायर की याचिका. (फाइल फोटो)

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ पटना के सीजेएम कोर्ट में मानहानि की याचिका दायर की है. सुशील मोदी ने इससे पहले ही ट्वीट कर कहा था, "मोदी उपनाम के सभी लोगों को चोर कहने पर राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि वाद दायर करूंगा."

सुशील मोदी ने कोर्ट से इस मामले में राहुल गांधी के खिलाफ कम से कम दो साल की सजा सुनाने की मांग की है. साथ ही कोर्ट से आग्रह किया है कि कांग्रेस अध्यक्ष को पटना कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया जाए.

लोकसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. चुनावी समर में नेताओं की जुबान तीखे हो गए हैं. लगातार हर वार पर पलटवार किया जा रहा है. राफेल के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेर रहे कांग्रेस मुखिया राहुल गांधी एक कदम और आगे बढ़े. पहले वह अपनी रैलियों में 'चौकीदार चोर है' का नारा लगवाते थे. हल ही में उन्होंने एक सभा के दौरान नीरव मोदी और ललित मोदी के बहाने पीएम मोदी पर हमला किया. उन्होंने कहा कि मोदी टाइटल वाला हर शख्स चोर है.

अपनी एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें मर्यादा में नसीहत तो दी है. इसके अलावा सुशील मोदी ने कहा था कि राहुल गांधी के इस बयान से देश के करोड़ों लोगों की भावना को ठेस पहुंची है, जिनका नाम मोदी है.