तेजप्रताप ने शायराना अंदाज में की तेजस्वी की तारीफ, कहा - वह मेरी हिम्मत, मेरा सहारा है
Advertisement

तेजप्रताप ने शायराना अंदाज में की तेजस्वी की तारीफ, कहा - वह मेरी हिम्मत, मेरा सहारा है

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बुधवार को अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव की शायराना अंदाज में तारीफ की. इस तारीफ के कई मायने निकाले जा रहे हैं. उन्होंने तेजप्रताप को अपनी हिम्मत, अपना सहारा और जान से प्यारा बताया.

तेजप्रताप की तारीफ के कई मायने निकाले जा रहे हैं..

पटना: आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बुधवार को अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव की शायराना अंदाज में तारीफ की. इस तारीफ के कई मायने निकाले जा रहे हैं. उन्होंने तेजप्रताप को अपनी हिम्मत, अपना सहारा और जान से प्यारा बताया. बिहार के पूर्व स्वस्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने बुधवार एक ट्वीट कर लिखा, "मेरा वो हिम्मत है, मेरा वो सहारा है, भाई मेरा, मुझे मेरी जान से भी प्यारा है." उन्होंने आगे लिखा, "मुझ पर आती है मुसीबत तो वो संभाल लेता है, पीछे हटने का न भाई कभी नाम लेता है, खुश रहूं सदा मैं और मेरा परिवार सारा, इसी सोच के साथ वो हर काम को अंजाम देता है." 

गौरतलब है कि दोनों भाईयों के बीच मनमुटाव की खबरें लगातार मीडिया में आ रही थीं. लेकिन इस ट्वीट के बाद तस्वीर कुछ और ही स्थिति का बयान कर रही है. कुछ दिन पहले लालू-राबड़ी मोर्चा के प्रत्याशी चंद्रप्रकाश के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा में उन्होंने खुद को लालू प्रसाद का असली वारिश बताते हुए कहा था कि यह जो महागठबंधन है, वह लालू प्रसाद का गठबंधन नहीं है. तेजप्रताप ने कहा, "हमने तेजस्वी से कई बार जहानाबाद के टिकट के लिए बात की. लेकिन, मेरी बात अनसुनी कर दी गई. ऐसे व्यक्ति को राजद का टिकट दिया गया, जो तीन-तीन बार चुनाव हार चुके हैं."

fallback

अपने ससुर चंद्रिका राय का खुलकर विरोध किया
तेजप्रताप ने अपने ससुर चंद्रिका राय का खुलकर किया. सारण से आरजेडी प्रत्याशी रहे चंद्रिका राय को उन्होंने बहुरूपिया करात देते हुए मतदाताओं से उन्हें वोट नहीं देने की अपील की थी. तेजप्रताप ने बीते शुक्रवार को ट्वीट किया, "सारण की महान जनता से मेरी हाथ जोड़कर अपील है कि आरजेडी प्रत्याशी को वोट न दें, यह सीट मेरे पिता आदरणीय लालू प्रसाद यादव जी की रही है. इस परम्परागत सीट से कोई बाहरी व्यक्ति जो मेरे परिवार का सदस्य नहीं है, इस बहुरूपिया को अपना कीमती वोट न दें. यह सारण की महान जनता को ठगने का काम कर रहा है, यह व्यक्ति गिरगिट की तरह रंग बदलता है. अत: आपसे पुन: पुरजोर आग्रह करता हूं कि अपना मूल्यवान वोट इस नौटंकीबाज एवं झूठे प्रत्याशी को न दें." 

 

गौरतलब है कि मंगलवार को तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद संसदीय क्षेत्र के कुर्था में कहा था, "महागठबंधन के भीतरखाने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लोग घुसे हुए हैं. तेजस्वी ने उनकी बात नहीं मानी और आरएसएस के दलालों के चक्कर में पड़कर मेरी बात को लगातार इनकार करता जा रहा है."

(इनपुट IANS से)

 

Trending news