नीलम देवी के लिए प्रचार करने पहुंचे तेजस्वी, पति अनंत सिंह को कहा था 'बैड एलिमेंट'

अनंत सिंह की पत्नी और कांग्रेस प्रत्याशी नीलम देवी के लिए प्रचार करने तेजस्वी यादव मोकामा पहुंचे.

नीलम देवी के लिए प्रचार करने पहुंचे तेजस्वी, पति अनंत सिंह को कहा था 'बैड एलिमेंट'
अनंत सिंह की पत्नी के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे तेजस्वी यादव.

मोकामाः तेजस्वी यादव ने चुनाव से पहले महागठबंधन के गठन के वक्त अनंत सिंह को लेकर तीखा बयान दिया था. साथ ही उन्होंने महागठबंधन में शामिल होने की बात पर उनके लिए 'नो एंट्री' का साइन दिया था. लेकिन अब वह अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसके लिए शुक्रवार को तेजस्वी यादव मोकामा पहुंचे थे.

तेजस्वी यादव ने चुनाव से पहले जब महागठबंधन के गठन की कवायद कर रहे थे, तो अनंत सिंह लगातार कांग्रेस के सहारे महागठबंधन में एंट्री मांग रहे थे. साथ ही अनंत सिंह को आरजेडी से भी सहारा मिलने की आश थी, लेकिन तेजस्वी यादव ने अनंत सिंह को बैड एलिमेंट बताया था.

तेजस्वी यादव ने साफ कहा था कि महागठबंधन और आरजेडी में बैड एलिमेंट के लिए किसी तरह की एंट्री नहीं हो सकती है. अनंत सिंह का आपराधिक छवि रहा है, इसलिए उन्हें आरजेडी में जगह नहीं दिया जा सकता है. साथ ही उन्होंने महागठबंधन में भी किसी भी पार्टी के द्वारा शामिल करने की बात पर नाराजगी दिखाई थी. अनंत सिंह को पार्टी में शामिल करने की बात मांझी ने भी कही थी लेकिन शायद तेजस्वी यादव की नाराजगी की वजह से उन्होंने एंट्री नहीं दी.

हालांकि, अनंत सिंह लगातार कांग्रेस का दामन थामने के लिए एंड़ी चोटी एक करने में जुटे थे. लेकिन तेजस्वी यादव के बयान के बाद कांग्रेस भी खुलकर अनंत सिंह को सदस्यता देनी की बात नहीं कह रही थी. लेकिन कांग्रेस ने अनंत सिंह को खुश करने के लिए इसका तोड़ निकाला और उनकी पत्नी नीलम देवी को मुंगेर लोकसभा सीट का टिकट दे दिया. इस बात पर तेजस्वी यादव भी कुछ भी नहीं कह पाए. 

वहीं, महागठबंधन के उम्मीदवार होने की वजह से अब तेजस्वी यादव मुंगेर उम्मीदवार नीलम देवी के लिए प्रचार करने मोकामा पहुंचे. उन्होंने मेंकड़ा गांव में एक चुनावी सभा को संबोधित किया, जहां  मंच पर नीलम देवी मौजूद थी. तेजस्वी यादव ने नीलम देवी के वोट अपील की.