तेजस्वी यादव ने उतारी PM मोदी की नकल, पूछा- मुझे मेरे पिता से मिलने देना चाहिए या नहीं?

तेजस्वी यादव, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू यादव के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है. 

तेजस्वी यादव ने उतारी PM मोदी की नकल, पूछा- मुझे मेरे पिता से मिलने देना चाहिए या नहीं?
तेजस्वी यादव ने उतारी पीएम मोदी की नकल. (फाइल फोटो)

काराकाट : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव ने काराकाट में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल उतारी. उन्होंने अपने पूरे भाषण के दौरान कई बार नकल उतारी. तेजस्वी ने सभा में मौजूद लोगों से पूछा, 'मुझे मेरे पिताजी (लालू यादव) से मिलने देने चाहिए था कि नहीं? हाथ उठाकर बोलिए हां या नहीं.' 

तेजस्वी यादव, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि लालू यादव के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है. इलाज नहीं करने दिया जा रहा है.

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि देश में संवैधानिक संस्थाओं पर आक्रमण हो रहा है. लोग कहते हैं 'घर-घर मोदी', मैं कहता हूं कि 'गड़बड़ मोदी'. उन्होंने कहा कि बेजीपी वाले मोदी की बात करते हैं, मैं कहता हूं कि मुद्दे की बात करो.

इस दौरान उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि बचपन में सिनेमा देखी थी 'चची 420' और अब देख रहा हूं 'चाचा 420'. उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार में शराब की होम डिलिवरी हो रही है. 200 का बोतल 1500 में मिल रहा है. 1300 'चाचा जी' के जेब में जा रहा है. बिहार पुलिस चोर, डकैत हत्यारे को नहीं पकड़ रही है. वह इसकी खोज में लगी है कि किसने शराब पिया है.