तेजस्वी यादव को शाहनवाज हुसैन ने दी नसीहत, कहा- 'विरोधियों की भी करें इज्जत'
Advertisement

तेजस्वी यादव को शाहनवाज हुसैन ने दी नसीहत, कहा- 'विरोधियों की भी करें इज्जत'

शाहनवाज हुसैन ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत करते हुए कहा कि तेजस्वी जिस तरह की भाषा का प्रयोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए कर रहे हैं उससे ना तो उनका भला होने वाला है.

शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि तेजस्वी को बहुत कुछ सीखने की जरूरत है.

पटना: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत करते हुए कहा कि तेजस्वी जिस तरह की भाषा का प्रयोग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए कर रहे हैं उससे ना तो उनका भला होने वाला है और ना ही उनकी पार्टी का तेजस्वी को बहुत कुछ सीखने की जरूरत है.

आपको बता दें कि इस चुनावी मौसम में तेजस्वी यादव एक के बाद एक धुधांधार रैलियां करते हैं और नीतीश कुमार पर निशाना साधने से नहीं चुकते हैं. वहीं, आज लालू यादव ने भी सोशल मीडिया के जरिए नीतीश कुमार पर निशाना साधा. 

 

लालू यादव ने कहा कि तीर अब संग्रहालय में दिखेगा. लालटेन तो हर जगह जलता दिखेगा और पहले से अधिक जलता हुआ मिलेगा क्योंकि 11 करोड़ ग़रीब जनता की पीठ में तुमने विश्वासघाती तीर ही ऐसे घोंपे है. बाकी तुम अब कीचड़ वाले फूल में तीर घोंपो या छुपाओ. तुम्हारी मर्ज़ी.

साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि तुम्हें आजकल उजालों से कुछ ज़्यादा ही नफ़रत सी हो गई है. दिनभर लालू और उसकी लौ लालटेन-लालटेन का जाप करते रहते हो. तुम्हें पता है कि नहीं, लालटेन प्रकाश और रोशनी का पर्याय है.

Trending news