close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेजस्वी का पीएम-सीएम पर निशाना, कहा- 'साजिश के तहत लालू यादव को चुनाव से रखा दूर'

 तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. 

तेजस्वी का पीएम-सीएम पर निशाना, कहा- 'साजिश के तहत लालू यादव को चुनाव से रखा दूर'
तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. (फाइल फोटो)

जहानाबाद: महागठबंधन के उम्मीदवार सुरेन्द्र यादव के पक्ष में जहानाबाद के गांधी मैदान में चुनावी सभा करने पहुंचे तेजस्वी यादव ने नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. 

जहानाबाद में तेजस्वी यादव ने कहा कि देश के महत्वपूर्ण चुनाव में साजिश के तहत लालू यादव को दूर रखा गया. लेकिन लालू के जेल में रखने से उनके मंसूबे पूरे नहीं होंगे. तेजस्वी ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि मां का दूध पिया है तो खुले मैदान में आकर फरिया लो. 

तेजस्वी ने गिरिराज सिंह को विषराज सिंह करार देते हुए कहा सुन लो विषराज सिंह यह 90 के दशक के पहले का बिहार नहीं है. 90 के बाद का बिहार है. तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके पिता सचमुच कहते थे कि चाचा के पेट मे दांत है. संघ मुक्त भारत बनाने निकले थे चाचा,पर क्या हुआ. बचपन मे मूवी देखे थे चाची 420, अभी देख रहे है चाचा 420. बीजेपी में जाकर चाचा ने सृजन और मुजफ्फरपुर का दाग मिट गया.

इधर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि शराबबंदी के नाम नीतीश कुमार कमीशन के खेल खेल रहे है. उन्होंने कहा कि शराब के नाम पर जिस तरह गरीबों को प्रताड़ित किया जा रहा उसके उलट बड़े-बड़े ठीकेदार और अधिकारियों के प्रति नरमी बरती जा रही है.

वहीं, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि आज नीतीश काम की मजदूरी मांगते चल रहे है. जबकि सूबे की जनता ने उन्हें 2005 और 2010 में ही मजदूरी दे दी थी. अब क्या वो सृजन और मुजफ्फरपुर बलिकागृह कांड की मजदूरी मांग रहे है.

वहीं, इस सभा मे जेडीयू नेता सह पूर्व मंत्री बागी कुमार वर्मा ने आरजेडी के दामन थामा. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने उन्हें माला पहनाकर आरजेडी की सदस्यता ग्रहण कराई. इस चुनावी सभा मे महागठबंधन के कई प्रदेश स्तरीय और कई स्थानीय नेता भी मौजूद थे.