close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शिवहर सीट पर फिर से सोचें तेजस्वी, चंद्रिका राय जीतें-हारें मुझे मतलब नहीं- तेजप्रताप यादव

तेजप्रताप ने शिवहर के आरजेडी उम्मीदवार सैयद फैसल की तस्वीर बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी के साथ साथ दिखाई और कहा कि मैंने विरोधियों को पहचान लिया है.

शिवहर सीट पर फिर से सोचें तेजस्वी, चंद्रिका राय जीतें-हारें मुझे मतलब नहीं- तेजप्रताप यादव
तेजप्रताप यादव ने कहा कि मैंने विरोधियों को पहचान लिया है और पार्टी को बिखरते नहीं देख सकता.

पटना: तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए शिवहर और जहानाबाद लोकसभा सीट को लेकर टिकट बंटवारे पर नाराजगी जताई और आरजेडी के कुछ नेताओं पर निशाना भी साधा. तेजप्रताप यादव ने कहा कि शिवहर की जनता आरजेडी उम्मीदवार का विरोध कर रही है. मीडिया के माध्यम से मैं तेजस्वी को कहना चाहता हूं कि वो शिवहर सीट पर फिर से विचार करें. 

उन्होंने शिवहर के आरजेडी उम्मीदवार सैयद फैसल की तस्वीर बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी के साथ साथ दिखाई और कहा कि मैंने विरोधियों को पहचान लिया है. मैं पार्टी को बिखरते नहीं देख सकता हूं. साथ ही उन्होंने पूरे दावे के साथ कहा है कि यह शिवहर में उम्मीदवार का फैसला तेजस्वी यादव का हो ही नहीं सकता है. 

सारण से अपने ससुर चंद्रिका राय को भी टिकट दिए जाने का तेजप्रताप यादव ने पहले भी विरोध किया है. आज भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में सारण सीट के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने साफ कहा कि सारण में आरजेडी उम्मीदवार को वो प्रचार नहीं करेंगे. सारण से चंद्रिका राय जीतें या हारें मुझे कोई मतलब नहीं है. 

तेजप्रताप यादव आज मीसा भारती के लिए मनेर में चुनाव प्रचार करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि मैंने अपने लोगों के लिए फैसला लिया है और अपने फैसले पर अडिग रहूंगा. प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजप्रताप यादव ने शंख भी बजाया और कहा कि वो शिवहर में अपने उम्मीदवार के नॉमिनेशन भी जाएंगे और चुनाव प्रचार भी करेंगे. 

तेजप्रताप ने एक बार फिर कहा है कि तेजस्वी अभी भी उनके अर्जुन हैं. कोई उनके लिए खतरा होगा तो उससे पहले वो खुद निपटेंगे. उन्होंने साफ तौर पर कहेंगे कि जहानाबाद और शिवहर में उनके दो-दो उम्मीदवार खड़े हैं.