close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ये चुनाव MLA-MP के बारे में नहीं, देश के नेतृत्व पर फैसले का है: महेश शर्मा

बीजेपी सांसद ने मतदाताओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बड़ा फैक्टर बताते हुए कहा कि जनता अपने नेता से किस बात की उम्मीद करती है? पहला है उम्मीदवार की पार्टी और दूसरा पार्टी की अगुवाई कौन कर रहा है.

ये चुनाव MLA-MP के बारे में नहीं, देश के नेतृत्व पर फैसले का है: महेश शर्मा
फाइल फोटो

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर में 11 अप्रैल को मतदान होना है और इसी के चलते भाजपा सांसद महेश शर्मा इन दिनों हर वक्त बैठकों और सार्वजनिक कार्यक्रमों को संबोधित करने में व्यस्त हैं. उन्होंने कहा कि अब मेरे लिए एक मिनट 10 वोट के बराबर है और यह अनुपात लगातार बड़ा ही हो रहा है. मूल रूप से राजस्थान के अलवर के रहने वाले 59 वर्षीय शर्मा को नोएडा में रहते हुए अब 37 साल हो गए हैं और वह खुद को गौतम बुद्ध नगर के लोगों से भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ महसूस करते हैं. उन्होंने 2014 में 5.99 लाख मतों के साथ लोकसभा में अपनी जगह पक्की की थी.

गौतम बुद्ध नगर में हैं 23 लाख मतदाता
वह एक बार फिर इसी सीट से लड़ रहे हैं जहां उनके सामने समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) गठबंधन के साथ-साथ कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों के प्रतिद्वंद्वियों की चुनौती है. यहां मतदाताओं की संख्या करीब 23 लाख है. 

PM नरेंद्र मोदी हैं बड़े फैक्टर
बीजेपी सांसद ने मतदाताओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बड़ा फैक्टर बताते हुए कहा कि जनता अपने नेता से किस बात की उम्मीद करती है? पहला है उम्मीदवार की पार्टी और दूसरा पार्टी की अगुवाई कौन कर रहा है. उन्होंने कहा कि यह चुनाव विधायक या सांसद के बारे में नहीं है. यह चुनाव देश के नेतृत्व पर फैसला करने के संबंध में है.

PM मोदी ने दिलाई कई ऊंचाइयां
बीजेपी नेता ने कहा कि पीएम मोदी देश का नेतृत्व कर रहे हैं और प्रधानमंत्री भारत तथा भारतीयों के गौरव को नई ऊंचाइयों पर ले गए हैं और उस दर्जे तक जिसकी कल्पना 'संतों एवं महापुरुषों' ने की थी.

 

'बेहतरीन' विकास कार्यों के लिए मांगेंगे वोट
अपने निर्वाचन क्षेत्र में 1,186 गांवों, और करीब 400 कॉलोनियों एवं आवासीय सोसाइटियां होने की बात बताते हुए केंद्रीय संस्कृति मंत्री शान से कहते हैं कि उन्हें सबसे 'मिलनसार' सांसदों के तौर पर जाना जाता है. शर्मा पिछले पांच साल में क्षेत्र में किए गए 'बेहतरीन' विकास कार्यों के आधार पर वोट मांग रहे हैं जिनमें जेवर में शुरू हो रहा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा भी शामिल है. 

50,000 करोड़ रुपये की परियोजनाएं हासिल कीं
उन्होंने कहा कि मेरे ख्याल से मुझसे ज्यादा मिलनसार कोई नहीं है. मैं लोगों से 11-12 बजे रात तक में मिलता हूं और फिर सुबह के समय दोबारा. मैंने अपने पास आने वाले किसी व्यक्ति से मिलने से कभी मना नहीं किया है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए पिछले पांच साल में जो कार्य किए हैं और मेरी पार्टी ने राष्ट्र के लिए जो किया है, वह अनुकरणीय है. मैं इस क्षेत्र के लिए 50,000 करोड़ रुपये की परियोजनाएं हासिल करने में सफल रहा हूं.
भाजपा नेता महेश शर्मा ने कहा कि देश का सबसे बड़ा हवाईअड्डा, खुर्जा में 12,000 करोड़ का ऊर्जा संयंत्र जो उत्तर प्रदेश में पिछले 15 साल में पहला ऊर्जा संयंत्र है. 650 करोड़ रुपये का एलिवेटेड कॉरिडोर, जेवर तक जाने और गाजियाबाद एवं फरीदाबाद को जोड़ने वाली मेट्रो रेल का व्यापक नेटवर्क भी बनने वाला है.