ममता बनर्जी के भतीजे ने पीएम मोदी को भेजा मानहानि का नोटिस, करी माफी की मांग

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने इसे एक ‘‘निरर्थक कदम’’ बताया जो कि इस लोकसभा चुनाव में हार के भय के चलते उठाया गया है. 

ममता बनर्जी के भतीजे ने पीएम मोदी को भेजा मानहानि का नोटिस, करी माफी की मांग
फोटो सौजन्य: ANI

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस सांसद अभिषेक बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस सप्ताह के शुरू में एक रैली में उनके खिलाफ ‘‘मनगढ़ंत आरोप’’ लगाने के लिए शनिवार को मानहानि का एक नोटिस भेजा. बनर्जी के वकील संजय बसु की ओर से भेजे गए नोटिस के अनुसार पीएम मोदी को माफी मांगने के लिए 36 घंटे का समय दिया गया है, नहीं तो उन्हें कानूनी कार्यवाही का सामना करना पड़ेगा. 

प्रधानमंत्री के सरकारी आवास और भाजपा प्रदेश मुख्यालय को भेजे गए नोटिस में कहा गया है, ‘‘जिस दुर्भावना से आपने अपनी पार्टी के कुछ सदस्यों के कथित इशारे पर कुछ असत्यापित, सनसनीखेज और कथित तौर पर गलत जानकारी का उल्लेख किया़. उसने मेरे मुवक्किल को आपको आपके पते पर यह पत्र भेजने के लिए बाध्य किया.’’ 

प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने इसे एक ‘‘निरर्थक कदम’’ बताया जो कि इस लोकसभा चुनाव में हार के भय के चलते उठाया गया है. पीएम मोदी ने गत 15 मई को डायमंड हार्बर में आयोजित एक रैली में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी के खिलाफ जोरदार हमला बोला था.