UPA को झटका, शरद पवार ने किया संपर्क तो TRS ने दिया यह जवाब
Advertisement

UPA को झटका, शरद पवार ने किया संपर्क तो TRS ने दिया यह जवाब

टीआरएस के सूत्रों ने कहा कि यूपीए ने महाराष्ट्र के कद्दावर नेता और एनसीपी प्रमुख शरद पवार के जरिए राव से संपर्क किया है. 

टीआरएस प्रमुख के चन्द्रशेखर राव (फाइल फोटो)

हैदराबाद: कांग्रेस नीत यूपीए ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चन्द्रशेखर राव को त्रिशंकु संसद बनने की सूरत में सरकार गठन के लिए अपने साथ लाने के लिए उनसे संपर्क किया है.

टीआरएस के सूत्रों ने कहा कि यूपीए ने महाराष्ट्र के कद्दावर नेता और एनसीपी प्रमुख शरद पवार के जरिए राव से संपर्क किया है. हालांकि इस पर राव की ओर से प्रतिक्रिया नहीं आई है. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि उनकी पार्टी को लगता है कि एनडीए की सरकार बनेगी. 

'हमें लगता है एनडीए सरकार बनाएगा'
उन्होंने कहा, 'हमें लगता है कि यह (एनडीए ) हो सकता है कि एग्जिट पोल की भविष्यवाणी के करीब न हो. इसमें कुछ सीटें कम हो सकती हैं, लेकिन यह सरकार बनाएगा. लोगों का मूड एनडीए की ओर है. हमें यह स्वीकार करना चाहिए.

टीआरएस के एक और पदाधिकारी ने कहा कि अगर बीजेपी नीत एनडीए बहुमत हासिल न भी कर पाया, तो उन्हें नहीं लगता कि बीजेपी उनकी पार्टी से समर्थन मांगेगी. उन्होंने संकेत दिया कि टीआरएस की अगली सरकार में कोई भूमिका नहीं होगी.

उन्होंने कहा, 'वे (बीजेपी) टीआरएस के बजाय कुछ अन्य दलों को लुभाने की कोशिश करेंगे.' यह पूछने पर कि एनडीए के सरकार बनाने पर टीआरएस उससे संपर्क करेगी, नेता ने कहा पार्टी का रुख ऐसा ही रहेगा. मुद्दों के आधार पर उसका समर्थन और विरोध किया जाएगा.

Trending news