कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद उर्मिला मातोंडकर बोलीं- 'सिर्फ चुनाव के लिए नहीं आई हूं'

उर्मिला ने पार्टी की सदस्यता लेने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात की थी.

कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद उर्मिला मातोंडकर बोलीं- 'सिर्फ चुनाव के लिए नहीं आई हूं'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन कर लिया है. पार्टी की मेंबर बनने के बाद उर्मिला ने बयान देते हुए कहा कि वो यहां सिर्फ चुनाव के लिए नहीं आई हैं. पूरी मुंबई मेरा घर है. बता दें कि उर्मिला ने पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला, कांग्रेस की मुंबई इकाई के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा और पूर्व अध्यक्ष संजय निरुपम की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इससे पहले उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी मुलाकात की थी.

उर्मिला ने अपने बयान में आगे कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी प्रेशर में हैं. आप कुछ भी बोल देते हैं और बवाल खड़ा हो जाता है. आपके धर्म को लेकर. इस सरकार में लोकशाही के मूलभूत अधिकार कहां हैं. पहले बातें करने में डर लगता था. पहले मैं  चार दीवारों के अंदर बोलती थी. हम एक बार इस प्रोपेगंडा के बलि बन चुके हैं लेकिन अब नहीं, सबसे बड़े रूल मेकर्स हम हैं. 

उर्मिला मातोंडकर ने राहुल गांधी की मौजूदगी में ज्वाइन की कांग्रेस, इस सीट से लड़ेंगी चुनाव!

खबरों के अनुसार, फिल्म ‘मासूम’ से बतौर बाल कलाकार और ‘रंगीला’ से बतौर अभिनेत्री हिंदी सिनेमा में अपनी धाक जमाने वाली उर्मिला मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं. हालांकि पार्टी की ओर से फिलहाल कोई पुष्टि नहीं हुई है. गौरतलब है कि उर्मिला 1990 के दशक में हिंदी सिनेमा की शीर्ष अभिनेत्रियों में गिनी जाती थीं. उन्होंने ‘रंगीला, ‘सत्या, ‘खूबसूरत’, ‘जुदाई’ ‘जंगल’ और कई अन्य कामयाब फिल्मों में काम किया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें