close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: मर्यादा भूले कांग्रेस नेता, महिला सांसद के खिलाफ बोले- 'वह ठीक माल नहीं'

वीडियो सीधी के बेडोर गांव का है, जहां अजय सिंह सीधी से वर्तमान सांसद रीति सिंह के खिलाफ बयानबाजी करते-करते महिला सांसद को 'माल' कहकर बुलाते दिखाई दे रहे हैं.

Video: मर्यादा भूले कांग्रेस नेता, महिला सांसद के खिलाफ बोले- 'वह ठीक माल नहीं'
कांग्रेस नेता अजय सिंह (फोटो साभारः facebook)

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता और पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का एक विवादित बयान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह सीधी की वर्तमान महिला सांसद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो में अजय सिंह सीधी सांसद रीति पाठक को 'माल' कहते नजर आ रहे हैं. वीडियो सीधी के बेडोर गांव का है, जहां अजय सिंह (राहुल भैय्या) एक सभा को संबोधित करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह भारतीय जनता पार्टी और सीधी से वर्तमान सांसद रीति सिंह के खिलाफ बयानबाजी करते-करते महिला सांसद को 'माल' कहकर बुलाते दिखाई दे रहे हैं.

जनसभा को संबोधित करते हुए अजय सिंह कहते हैं कि 'रीति पाठक पिछे चुनाव में मोदी हवा में सांसद तो बन गईं, लेकिन सांसद बनने के बाद वह न तो वह अपनों के बीच वापस लौटीं और न ही कभी लौटेंगी. उनको आजमाने के बाद पता चला कि वह ठीक माल नहीं हैं.' वहीं अजय सिंह के इस बयान के सामने आने के बाद सियासी माहौल गर्माने लगा है. वहीं वीडियो वायरल होने पर सांसद रीति पाठक का कहना है कि 'अजय सिंह बहन-बेटियों का सम्मान करना नहीं जानते, क्योंकि उन्हें उनके घर से संस्कार मिले ही नहीं हैं.'

दिग्विजय सिंह पर 'सर्जिकल स्ट्राइक' करने वाले युवक ने अब कही ये बात

बता दें इससे पहले पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी की महिला प्रत्याशियों के खिलाफ टिप्पणी काफी सुर्खियों में रही थी. अजीज कुरैशी ने भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा को सर्कस की शेरनी बताते हुए कहा था कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमने शेरनी को भोपाल भेजा है. वह शेरनी जरूर है, लेकिन जंगल की नहीं सर्कस की.'

भोपाल से मौजूदा सांसद आलोक संजर ने भी भरा पर्चा, जानें BJP ने क्यों उतारा डमी कैंडिडेट

उन्होंने आगे कहा कि 'जब सर्कस की शेरनी को रिंग मास्टर छड़ी दिखाता है तो वह अपनी टांगे उठाती है. दिग्विजय सिंह ने बहुत शेरों को मारा है. शिकारी हैं वह. अब मौका मिला है तो वह सर्कस की शेरनी को भी मारेंगे.' अजीज कुरैशी ने सीहोर में एक सभा को संबोधित करते हुए साध्वी प्रज्ञा के खिलाफ यह बयान दिया था.