VIDEO: प्रियंका ने दी पूर्व पीएम शास्त्री को श्रद्धांजलि, BJP कार्यकर्ताओं ने गंगाजल से धोई प्रतिमा

अपनी गंगा यात्रा से यूपी का राजनीतिक माहौल परखने निकलीं प्रियंका को कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों का खूब साथ मिला. 

VIDEO: प्रियंका ने दी पूर्व पीएम शास्त्री को श्रद्धांजलि, BJP कार्यकर्ताओं ने गंगाजल से धोई  प्रतिमा
प्रियंका गांधी की तीन दिवसीय 140 किमी की गंगा यात्रा का अंतिम पड़ाव रामनगर था. (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, ANI)

वाराणसी: कांग्रेस महासचिव और पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचीं. प्रियंका गांधी ने तीन दिवसीय करीब 100 किमी की गंगा यात्रा के अंतिम दिन काशी विश्वनाथ के दर्शन किए और अस्सी घाट पर एक जनसभा को भी संबोधित किया. इससे पहले प्रियंका गांधी ने रामनगर में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा का माल्यार्पण भी किया. इसके बाद प्रियंका शास्त्री के पैतृक आवास भी गईं. वहीं, जैसे ही प्रियंका प्रतिमा का माल्यार्पण करके गईं, कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पूर्व पीएम शास्त्री की प्रतिमा को गंगाजल से धोकर शुद्धीकरण किया. 

 

बीजेपी कार्यकर्ता संजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने 70 वर्षों तक इश देश को लूटा है. शास्त्री जी की प्रतिमा और उनका आवास अशुद्ध हो गए थे. हम सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिलकर प्रतिमा और आवास को गंगाजल से फिर से शुद्ध किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने टूजी से लेकर जीजा जी तक के घोटाले किए हैं. कांग्रेस ने बीते 10 वर्षों की सरकार में घोटालों का रिकॉर्ड बना दिया था. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को भ्रष्टाचार की श्रेणी में नंबर एक बना दिया था. संजय ने कांग्रेस को घोटालों वाली सरकार बताया. 

वहीं, प्रियंका गांधी की तीन दिवसीय 140 किमी की गंगा यात्रा का अंतिम पड़ाव रामनगर था. इस दौरान पूर्व पीएम शास्त्री के पैतृक आवास के पास कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की और मारपीट की घटना की भी सामने आई. अपनी गंगा यात्रा से यूपी का राजनीतिक माहौल परखने निकलीं प्रियंका को कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों का खूब साथ मिला.