मायावती ने किया सवाल, BJP के मशीनरी दुरुपयोग पर संज्ञान क्यों नहीं ले रहा चुनाव आयोग?

उन्होंने कहा कि जिन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकारें हैं, वहां पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है. खासकर मतदान के दिन तो हर सीमा लांघ दी जाती है फिर भी आयोग इस पर शांत बना हुआ है.

मायावती ने किया सवाल, BJP के मशीनरी दुरुपयोग पर संज्ञान क्यों नहीं ले रहा चुनाव आयोग?
बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा.

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने बुधवार (01 मई) को चुनाव आयोग पर सवाल खड़ा किया. उन्होंने कहा कि जिन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकारें हैं, वहां पर सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया जा रहा है. खासकर मतदान के दिन तो हर सीमा लांघ दी जाती है फिर भी आयोग इस पर शांत बना हुआ है.

उन्होंने ट्वीट किया, यूपी सहित देश के जिन राज्यों में भी बीजेपी की सरकारें हैं वहां चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर बना हुआ है. खासकर वोट वाले दिन तो हर सीमा लांघ दी जाती है. यूपी, महाराष्ट्र, त्रिपुरा आदि इसके खास उदाहरण हैं. फिर भी चुनाव आयोग इसका उचित संज्ञान क्यों नहीं ले रहा है?

Why Election commission is not taking cognizance against BJP: Mayawati

उन्होंने आगे लिखा, पीएम मोदी को पता है कि हर प्रकार के षड्यंत्रों आदि के बावजूद उनकी निरंकुश सरकार जा रही है. इसीलिए वे गैर-बीजेपी राज्यों में अनैतिकता, हिंसा आदि के साथ-साथ सपा-बसपा सहित विपक्ष के शीर्ष नेताओं को भी सीबीआई, ईडी, आईटी आदि सरकारी मशीनरी के जरिए भयभीत करने में लगे हुए हैं.

Why Election commission is not taking cognizance against BJP: Mayawati

मायावती ने प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर कहा, और अभी हाल में इनका जनविरोधी अहंकार इतना सर चढ़कर बोला कि इन्होंने बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक तोड़कर ममता बनर्जी सरकार गिराने की खुलेआम धमकी भी दे डाली जो राजनीतिक षड्यंत्र का चरम है, जिसके लिए बंगाल व देश की जनता उन्हें कभी भी माफ करने वाली नहीं है."