close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

योगी आदित्यनाथ बोले- मोदी फिर बने पीएम तो आतंकवाद-नक्सलवाद की हो जाएगी 'अंत्येष्टि'

योगी ने कहा, 'कांग्रेस के कुशासन के कारण 270 जिले आतंकवाद और नक्सलवाद से प्रभावित थे, लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में आतंकवाद, नक्सलवाद घट कर पांच—छह जिलों में रह गया है .'

योगी आदित्यनाथ बोले- मोदी फिर बने पीएम तो आतंकवाद-नक्सलवाद की हो जाएगी 'अंत्येष्टि'
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

ललितपुर—महोबा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि नरेंद्र मोदी के एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने के बाद आतंकवाद और नक्सलवाद की 'अंत्येष्टि' हो जाएगी . योगी ने महोबा में एक जनसभा में कहा, 'एक बार मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बनते हैं तो आतंकवाद और नक्सलवाद की अंत्येष्टि हो जाएगी .' 

योगी ने कहा, 'कांग्रेस के कुशासन के कारण 270 जिले आतंकवाद और नक्सलवाद से प्रभावित थे, लेकिन मोदी जी के नेतृत्व में आतंकवाद, नक्सलवाद घट कर पांच—छह जिलों में रह गया है .'  योगी ने ललितपुर की एक जनसभा में कहा, 'पांच वर्षों में ऐसा काम किया गया है, जिससे लोगों में मोदी सरकार बनाने के लिए उत्साह है .' 

'हर किसी की पहली पसंद बने पीएम मोदी' 
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार बनाने के लिए अद्भुत उत्साह पूरे देश में मिल रहा है . बुंदेलखंड में भी वही उत्साह देखने को मिल रहा है . योगी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश में हर किसी की पहली पसंद बन चुके हैं और हर कोई देश में फिर से मोदी सरकार बनाना चाहता है .

मुख्यमंत्री ने कहा, 'एक तरफ मोदी जी के नेतृत्व में अनेक योजनाएं हैं, वहीं दूसरी तरफ विभाजनकारी मंशा लेकर एसपी-बीएसपी का गठबंधन है .' उन्होंने कहा कि 12.5 करोड़ सीमांत और लघु किसानों को किसान सम्मान निधि देने का काम इन पांच वर्षों में किया गया .

'पीएम मोदी ने सबको जोड़ने की कोशिश की है'
योगी ने कहा कि आजादी के बाद लोक कल्याणकारी कार्यों को अगर किसी ने भी ईमानदारी से किया है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं . उन्होंने कहा कि हाईवे हो, एक्सप्रेस-वे हो, रेलवे लाइन हो, एयर-वे हो या बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का काम हो, पीएम मोदी ने सबको जोड़ने की कोशिश की है .

योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने समग्र बुंदेलखंड को ध्यान में रखते हुए नौ हजार करोड़ से पाइप लाइन पेयजल परियोजनाओं से जोड़ने की कोशिश की है . उन्होंने कहा कि सपा-बसपा के काल में बुंदेलखंड को बिजली नहीं मिलती थी और इसके पीछे उनकी डकैती की मंशा थी . 

'हमारी सरकार में बुंदेलखंड में लगातार बिजली मिल रही है'
योगी ने कहा, 'हमारी सरकार में बुंदेलखंड में लगातार बिजली मिल रही है और आने वाले समय में बिजली की व्यवस्था और भी सुधरने वाली है .' मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार के समय बिना भेदभाव गरीब, महिला, किसान और युवाओं को योजनाओं का लाभ पहुंचाया गया .

उन्होंने कहा कि किसान सम्मान निधि में जो किसान लाभान्वित हुए हैं, उन्हें छोड़कर जो किसान बच गए हैं, उन किसानों को चुनाव के बाद लाभ पहुंचाया जाएगा .
मुख्यमंत्री ने कहा कि बुंदेलखंड का कोई भी गांव अब प्यासा नहीं रहेगा .

हमारी सरकार बुंदेलखंड के लिए पेयजल योजना बना रही है . उन्होंने कहा कि विकास आपका अधिकार है . आप जो टैक्स देते हैं, उससे आपका विकास होता है लेकिन सपा-बसपा काल में ऐसा नहीं था . योगी ने कहा कि हमने हर गांव में विद्युतीकरण का कार्य किया लेकिन अगर कोई छूट गया होगा तो चुनाव के बाद वहां बिजली पहुंच जाएगी .