close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

21 साल बाद फिर कार्यकर्ताओं के बल पर अमेठी जीत सकती है BJP: CM योगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन मार्च के अमेठी दौरे के मद्देनजर सीएम योगी तैयारियों की जायजा लेने अमेठी आए थे.      

21 साल बाद फिर कार्यकर्ताओं के बल पर अमेठी जीत सकती है BJP: CM योगी
उन्होंने कहा कि सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बल पर हम इस बार इतिहास दोहराते हुए अमेठी जीतेंगे.(फोटो साभार- @CMOfficeUP)

अमेठी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार (28 फरवरी) को कहा कि सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं और पार्टी कार्यकर्ताओं के बल पर बीजेपी अमेठी सीट जीतेगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीन मार्च के अमेठी दौरे के मद्देनजर यहां तैयारियों का जायजा लेने आए सीएम योगी ने कहा कि कार्यकर्ताओं एवं सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बल पर हम इस बार इतिहास दोहराते हुए अमेठी जीतेंगे. 

सीएम योगी ने कहा कि मुझे खटकता है कि हमने 1998 में अमेठी सीट जीती थी. उसके बाद से हम अमेठी सीट नहीं जीत पाए. हम सब लगन एवं मेहनत से मिलकर अमेठी जीत सकते हैं. इसमें कोई संदेह नहीं है. मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय भी थे.

सीएम योगी ने पीएम मोदी की रैली की तैयारी के लिए बीजेपी पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिए. उन्होंने बताया कि मोदी तीन मार्च को दोपहर दो बजे अमेठी पहुंचेंगे. वह अमेठी से जुडी तमाम विकास योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

सीएम योगी ने जिला प्रशासन को निर्देश दिया कि अमेठी के हर गांव में सरकार की योजनाओं का कम से कम एक बोर्ड तत्काल लगाया जाए. आयुष्मान भारत एवं प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना लोगों की जिंदगी बदल देने वाली योजनायें हैं. लोगों को इसकी जानकारी होनी चाहिए. 

(इनपुट- भाषा)