Sarkari Naukri 2022: Navy पुलिस BPSC 68th पटवारी समेत इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी
Advertisement

Sarkari Naukri 2022: Navy पुलिस BPSC 68th पटवारी समेत इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी

Sarkari Naukri in India: भारतीय नौसेना अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अग्निवीरों की भर्ती के लिए दिसंबर में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू करने के लिए तैयार है. आवेदन प्रक्रिया, आयु सीमा, योग्यता और अन्य डिटेल यहां दी गई हैं. 

Sarkari Naukri 2022: Navy पुलिस BPSC 68th पटवारी समेत इन विभागों में निकली हैं सरकारी नौकरी

Government Jobs 2022 Latest Updates: सरकारी नौकर की तलाश करने वालों के लिए हम यहां देशभर के अलग अलग विभागों में निकली सरकारी नौकरी की जानकारी दे रहे हैं. आप अपनी पढ़ाई और पसंद के मुताबिक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. भारतीय नौसेना 1500 वैकेंसी के लिए सीनियर सेकेंडर रिक्रूट (एसएसआर) और मैट्रिक रिक्रूट (एमआर) के माध्यम से अग्निवीरों की भर्ती के लिए दिसंबर में ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू करने के लिए तैयार है.

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर असम राइफल्स परीक्षा 2022 में केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPFS), NIA, SSF और राइफलमैन (GD) में कांस्टेबल (GD) के पद के लिए एग्जाम की तारीख जारी कर दी हैं. एसएससी जीडी कांस्टेबल परीक्षा 10 जनवरी 2023 से 14 फरवरी 2023 तक आयोजित की जाएगी. परीक्षा देश भर में अलग अलग सेंटर पर आयोजित की जाएगी.

राजस्थान पुलिस ने केनेल बॉय के पद के लिए राजस्थान फोर्थ कैटेगरी सर्विस के लिए नोटिस जारी किया है. इस भर्ती प्रक्रिया से 8 वैकेंस भरी जानी हैं. इलेक्ट्रॉनिक्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड (ECIL) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कुल 190 टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है. 

ओडिशा कर्मचारी चयन आयोग (OSSC) सरकारी माध्यमिक विद्यालयों के लिए नियमित शिक्षकों के लिए 7540 वैकेंसी की पेशकश कर रहा है. हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड (एचसीएल) ने अलग अलग सब्जेक्ट में 290 ट्रेड अपरेंटिस पदों के लिए आवेदन मांगे हैं. बिहार लोक सेवा आयोग (बीपीएससी) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर 68वीं संयुक्त (प्रारंभिक) प्रतियोगी परीक्षा अधिसूचना जारी कर दी है. इस भर्ती प्रक्रिया से 281 पद भरे जाएंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news