आयशर मोटर्स का शुद्ध लाभ 19 फीसदी घटा

व्यावसायिक वाहन बनाने वाली कंपनी आयशर मोटर्स को मार्च 2013 में समाप्त तिमाही के दौरान 132.8 करोड़ रुपये का एकीकृत शुद्ध लाभ हुआ है, जो पिछले साल की इसी तिमाही के मुकाबले 18.7 फीसदी कम है।

नई दिल्ली : व्यावसायिक वाहन बनाने वाली कंपनी आयशर मोटर्स को मार्च 2013 में समाप्त तिमाही के दौरान 132.8 करोड़ रुपये का एकीकृत शुद्ध लाभ हुआ है, जो पिछले साल की इसी तिमाही के मुकाबले 18.7 फीसदी कम है।
कंपनी ने एक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी। इससे पिछले साल की इसी तिमाही में कंपनी को 163.4 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ हुआ था।
आलोच्य तिमाही में कंपनी की एकीकृत कुल आय 3.4 फीसद की तेजी के साथ 1,724.3 करोड़ रुपये पर पहुंच गयी, जो पिछले साल की समान तिमाही में 1,668.2 करोड़ रुपये थी।
परिणामों पर प्रतिक्रिया देते हुये कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी सिद्धार्थ लाल ने कहा कि इस समय व्यावसायिक वाहनों में गिरावट आ रही है और इस गिरावट से सभी कंपनियां प्रभावित हुई हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.