एमसीडी की ऑनलाइन सेवाएं ठप्प कर सकती है टेक महिंद्रा
Advertisement

एमसीडी की ऑनलाइन सेवाएं ठप्प कर सकती है टेक महिंद्रा

दिल्ली के तीन नगर निगमों में ई-गवर्नेंस भागीदार टेक महिंद्रा ने 100 करोड़ रुपये से अधिक के बकाया का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया है और सेवाएं बंद करने की चेतावनी दी है।

नई दिल्ली/हैदराबाद : दिल्ली के तीन नगर निगमों में ई-गवर्नेंस भागीदार टेक महिंद्रा ने 100 करोड़ रुपये से अधिक के बकाया का भुगतान नहीं करने का आरोप लगाया है और सेवाएं बंद करने की चेतावनी दी है। हालांकि स्थानीय निकायों ने आरोपों का खंडन करते हुए शुक्रवार को बैठक बुलाई है ताकि मुद्दों को सुलझाया जा सके।
तीन निगमों तथा टेक महिंद्रा में इस विवाद से इनकी आनलाइन सेवाएं बाधित हो सकती हैं। कंपनी ने निगमों को बकाया राशि के भुगतान के लिए कल तक का समय दिया है। वहीं दक्षिण दिल्ली नगर निगम आयुक्त (एसडीएमसी) मनीष गुप्ता ने कहा, `कंपनी 100 करोड़ रुपये का बकाया बता रही है जो सही नहीं है क्योंकि केवल 15 करोड़ रपये बकाया है और वह भी इसलिए क्योंकि कंपनी प्रक्रियात्मक औपचारिकताएं पूरी नहीं कर सकीं।`
उन्होंने कहा कि मुद्दे को सुलझाने के लिए कल बैठक बुलाई है जिसमें तीनो आयुक्त मौजूद रहेंगे। हम नहीं चाहते कि नागरिकों को सेवाओं पर असर हो। (एजेंसी)

Trending news