close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टी-3 से ताज घुमाने की एयर इंडिया की योजना

राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया की बाजार हिस्सेदारी में पिछले छह माह में अच्छा सुधार हुआ है। इससे उत्साहित एयर इंडिया अब विमान यात्रियों को आकर्षित करने के लिए कई लुभावनी पेशकश कर रही है। इनमें से एक पेशकश उसके टी-3 टर्मिनल से ताजमहल की यात्रा की है।

मुंबई : राष्ट्रीय विमानन कंपनी एयर इंडिया की बाजार हिस्सेदारी में पिछले छह माह में अच्छा सुधार हुआ है। इससे उत्साहित एयर इंडिया अब विमान यात्रियों को आकर्षित करने के लिए कई लुभावनी पेशकश कर रही है। इनमें से एक पेशकश उसके टी-3 टर्मिनल से ताजमहल की यात्रा की है।
एयर इंडिया की ओर से जारी बयान के अनुसार यह ‘स्टापओवर पैकेज’ की श्रृंखला में नई पेशकश है। इसका मकसद जहां अधिक यात्रियों को आकर्षित करना है, वहीं राजधानी दिल्ली में अपने टी-3 हब का प्रचार भी करना है।
पिछले छह माह में एयर इंडिया से यात्रा करने वाले यात्रियों की संख्या में अच्छा खासा इजाफा हुआ है। मई से अक्तूबर के दौरान उसकी बाजार हिस्सेदारी 4.6 प्रतिशत बढ़ी है।
अक्तूबर में बजट एयरलाइन इंडिगो के बाद बाजार हिस्सेदारी के मामले में एयर इंडिया दूसरे स्थान पर आ गई है। वहीं हाल तक पहले स्थान पर चल रही निजी क्षेत्र की जेट एयरवेज तीसरे स्थान पर खिसक गई है। (एजेंसी)