रिलायंस कैपिटल और IOB के बीच साझेदारी

अनिल अम्बानी के नेतृत्व वाली रिलायंस कैपिटल की इकाई रिलायंस कैपिटल एसेट मैनेजमेंट ने गुरुवार को कहा कि उसने सरकारी बैंक इंडियन ओवरसीज बैंक के साथ वितरण साझेदारी की है।

चेन्नई : अनिल अम्बानी के नेतृत्व वाली रिलायंस कैपिटल की इकाई रिलायंस कैपिटल एसेट मैनेजमेंट ने गुरुवार को कहा कि उसने सरकारी बैंक इंडियन ओवरसीज बैंक के साथ वितरण साझेदारी की है। समझौते के मुताबिक इंडियन ओवरसीज बैंक देश भर में फैली अपनी 2,689 शाखाओं के जरिए रिलायंस म्यूचुअल फंड की योजना बेचेगा।
रिलायंस कैपिटल एसेट मैनेजमेंट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी संदीप सिक्का ने कहा, `हम इंडियन ओवरसीज बैंक को अपना वितरण साझेदार बनाकर खुश हैं और हमें विश्वास है कि यह समझौता दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों में ग्राहक बढ़ाने में मदद करेगा।` समझौता रिलायंस कैपिटल को देशभर में इंडियन ओवरसीज बैंक के 2.4 करोड़ से अधिक ग्राहकों तक पहुंचने में मदद करेगा।
इंडियन ओवरसीज बैंक के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक एम. नरेंद्र ने कहा, `यह साझेदारी हमें कारोबारी अवसर बढ़ाने में मदद करेगा। यह बैंक की शाखाओं को फाइनेंशियल सुपरमार्केट की तरह काम करने में मदद करेगा।` (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.